Thursday, May 23, 2024
Latest:
उत्तराखंड

उत्तराखंड में लगातार बढ़ता आम आदमी पार्टी परिवार,दर्जनों लोग आज हुए आप परिवार में शामिल

आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुद्विजीवी प्रकोष्ठ से सुबर्धन शाह और आप प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद कपरवाण के नेतृत्व में कई लोग आप परिवार में शामिल हुए। आप उपाध्यक्ष और सुबर्धन शाह ने उन्हें विधिवत टोपी पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस दौरान आप बुद्विजीवी प्रकोष्ठ से सुबर्धन शाह ने सभी लोगों का आप पार्टी में स्वागत करते हुए उन्हें दिल्ली में हुए अभूतपर्वू कार्यों के बारे में बताया। उन्होंने यहां कांग्रेस और बीजेपी दोनों पर ही जमकर निशाना साधते हुए कहा कि, आज दोनों ही पार्टियों से लोग त्रस्त हो चुके हैं।

उन्होंने कहा,पहले लोगों के पास कोई विकल्प नहीं था ,लेकिन अब आप पार्टी प्रदेश में नया विकल्प बनकर तेजी से उभर रही है, जिसमें लोगों के जुडने का सिलसिला लगातार जारी है। उन्होंने कहा कि ,मौजूदा सरकार के कार्यकाल को 4 वर्ष हो चुके हैं, लेकिन सरकार अपने कार्यकाल की कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि बताए । समस्याएं आज भी जस की तस बनी हुई हैं, लेकिन सरकार समस्याओं का समाधान नहीं कर रही है। सडक,बिजली,पानी,स्वास्थय,शिक्षा ये मूलभूत सुविधाएं आज तक लोगों को प्रदेश में ठीक प्रकार नहीं मिल पा रही हैं। जिससे सरकार की मनोदशा का पता चलता है।

वहीं आप उपाध्यक्ष विनोद कपरवाण ने भी बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि, उन्होंने लगभग 30 वर्ष बीजेपी को दिए ,लेकिन जिस विकास की उन्हें उम्मीद थी ,राज्य आज भी उससे कोसों दूर है। आज भी पहाडों में पहाड जैसा जीवन लोग जीने को मजबूर हैं। लेकिन उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है ,जब लोगों ने अपना मन बना लिया है कि, प्रदेश में आप पार्टी ही विकास की गंगा बहा सकती है। इसीलिए लगातार लोग निस्वार्थ भाव से पार्टी में शामिल हो रहे हैं,और पार्टी आने वाले चुनावों में लोगों की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरेगी। इस दौरान सीमा कश्यप,राजेन्द्र,दीपक सैलवान,डाॅ अंसारी,वैभव धारीवाल मौजूद रहे।

पार्टी में शामिल होने वालों में आदिल,राकेश,शाहीन,तारा देवी,डाॅ श्रुति वर्मा,हिमांशु,रेनू कटारिया,अनवर,सरताज,कुलविंदर,सुशील,राजकुमार सहित कई लोग शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *