Wednesday, February 28, 2024
Latest:
उत्तराखंड

शिक्षक संघ में टांग खिंचाई

उत्तराखंड में राजकीय शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष कमल किशोर डिमरी की इन दिनो एक फोटो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में डिमरी सूबे के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे को गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं। डिमरी की इस फोटे पर कई लोगों ने उंगली उठाना शुरू कर दिया है. उन पर आरोप लगने लगे हैं कि वह भाजपा के शरणागत हो चुके हैं. लेकिन हक़ीक़त बिल्कुल अलग है. शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष कमल किशोर डिमरी इस मामले पर सामने  आए हैं उन्होंने इसे गहरी साज़िश करार देते हुए उनकी छवि को धूमिल करने का आरोप लगाया है.

डिमरी ने बताया कि 8 जुलाई को गोपेश्वर इंटर कॉलेज द्वारा हरेला कार्यक्रम आयोजित किया गया था. उसी कार्यक्रम में प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय पहुँचे थे. विभागीय मंत्री के कार्यक्रम में वे बतौर संघ के अध्यक्ष के रूप में शामिल हुए. जो फ़ोटो ग़लत तथ्यों के साथ वायरल की जा रही है वो इसी कार्यक्रम का फोटो है और यह विद्यालय शिक्षा का ही कार्यक्रम है. उन्होने बताया कि इस कार्यक्रम में स्कूल द्वारा तिरंगा बना हुआ अंग वस्त्र भेंट किया गया.
राजकीय शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष कमल किशोर डिमरी ने कहा की जो लोग इस सूचना को फैला रहे हैं वो कतिपय पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर काम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *