Friday, April 26, 2024
Latest:
उत्तराखंड

बड़ी ख़बर: शाम 04 बजे मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में होगी सर्वदलीय बैठक, मुख्यमंत्री तीरथ की अध्यक्षता में होगा बैठक का आयोजन

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने शाम 04 बजे मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया है। कोरोना काल में सभी राजनीतिक दलो की भागीदारी सुनिस्चित करने के लिए यह एक बेहतर प्रयास है। हालाँकि तीरथ सरकार कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ी जा रही जंग में लगातार बड़े फ़ैसले लेने का काम जरूर कर रही है। लेकिन वहीं विपक्ष या अन्य दलो के नेताओ की बातें और सुझाव को सुनना भी बेहद ही ज़रूरी है।

सर्वदलीय बैठक में अगर विपक्षी नेताओ का कोई सुझाव सरकार को पसंद आता है तो फिर उसको सरकार के फ़ैसले में ज़रूर शामिल करना चाहिए। प्रदेश सरकार की प्राथमिकता सिर्फ़ एक है कि कैसे भी कोरोना संक्रमण से आम जनता को राहत दी जा सके। फिर चाहे सर्वदलीय बैठक के माध्यम से चर्चा, सुझाव की बात हो या फिर कड़े नियम लागु करने की। उम्मीद है कि सर्वदलीय बैठक के बाद विपक्षी नेताओ को भी अपने तमाम सवालों का सीधे मुख्यमंत्री से जवाब मिलेगा और सरकार भी बैठक में मिले सुझावों को क़ोरोना की जंग में एक हथियार के तौर पर प्रयोग करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *