Thursday, May 2, 2024
Latest:
उत्तराखंड

बूथ सत्यापन अभियान और मन की बात कार्यक्रम की तैयारी बैठक, पार्टी पदाधिकारियों को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने किया संबोधित

देहरादून, कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित बूथ सत्यापन एवं मन की बात कार्यक्रम की तैयारियो के संबंध में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के पार्टी पाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

बैठक के दौरान मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम से संबंधित सभी तैयारियां समय पर पूर्ण करने कहा। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं को तय समय पर कार्य पूर्ण करने को कहा। मंत्री ने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से सरकार की योजनाओं और नीतियों का अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने का भी आव्हान किया। मंत्री ने कहा हम उस पार्टी के सदस्य है, जिसका नेता विश्व का सबसे बड़ा नेता है। उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे मजबूत पार्टी है, भारतीय जनता पार्टी है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का भी आव्हान किया।

इसके अतिरिक्त, मंत्री जोशी ने अगस्त माह में प्रत्येक वर्ष की भांति देहरादून में आयोजित होने वाले रक्षाबंधन कार्यक्रम की रूप रेखा को लेकर भी विचार विमर्श किया गया। मंत्री ने बताया कि इस वर्ष रक्षाबंधन कार्यक्रम 27 अगस्त को देहरादून और 28 अगस्त को मसूरी में आयोजित होगा।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, महामंत्री सुरेन्द्र राणा, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, पूर्व मंडल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, आरएस परिहार, मोहित शर्मा, उमा नरेश तिवारी, राजेश बदौनी सहित पार्षद, शक्ति केंद्र संयोजक और मण्डल पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *