Saturday, April 27, 2024
Latest:
उत्तराखंड

आवास सचिव शैलेश बगोली से मसूरी विधायक गणेश जोशी ने की मुलाक़ात, डिमोंस्ट्रेशन हाउसिंग प्रोजेक्ट के तहत आवास बनाने पर हुई चर्चा

मसूरी विधायक गणेश जोशी ने सचिवालय में आवास विभाग के सचिव शैलेश बगोली से मुलाकात कर मसूरी में आवास निर्माण करने की बात कही। उन्होनें कहा कि मसूरी में वैंडर जोन एवं शौचालयों का निर्माण कराया जाना भी अति आवश्यक है। विधायक जोशी ने बताया कि मसूरी में आवासविहीन लोगों को ठंड के दिनों में अत्यधिक परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होनें कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत भी मसूरी में आवास निर्माण नहीं हो सके थे, जिस कारण से मसूरी की आवास समस्या का निदान अभी तक नहीं हो सका। उन्होंने आवास सचिव से भवनों के निर्माण की बात कही।

आवास विभाग के सचिव शैलेश बगोली ने विधायक जोशी को आश्वस्त किया है कि छोटे-छोटे वैंडर जोन बनाने के साथ-साथ विभाग द्वारा शौचालय निर्माण का कार्य भी किया जाऐगा। आवासविहीन लोगों के लिए आवास बनाने की बात पर सचिव ने कहा कि डिमोंस्ट्रेशन हाउसिंग प्रोजेक्ट के तहत बेहतर तकनीक से युक्त भवनों का निर्माण कराया जाऐगा। उन्होनें कहा कि इस हेतु सर्वप्रथम भूमि की उपलब्धता सुनिश्चित की जानी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *