Saturday, May 18, 2024
Latest:
उत्तराखंड

देश सेवा के साथ समाज सेवा में भी आगे भारतीय सैन्य अकादमी, gentlemen cadet की आउट्डोर ट्रेनिंग के मुख्य ग्रामीण इलाक़े के प्रधान को सौंपा कोरोना महामारी से लड़ाई का सामान

भारतीय सैन्य अकादमी (IMA), देहरादून देश सेवा के साथ ही समाज सेवा में भी बढ़चढ़कर प्रतिभाग करता है। वहीं COVID-19 महामारी के दौरान स्थानीय आबादी तक पहुँचने के अपने प्रयास में, Comdt IMA ने देहरादून जिले के कोटि-धलोनी गांवों को कोविड से संबंधित सहायता प्रदान करने का निर्णय लिया।

गांव कोटी- धलोनी का आईएमए के gentleman cadets के साथ बहुत करीबी संबंध रहा है। IMA की आउट्डोर ट्रेनिंग के दौरान भद्रराज की चढ़ाई के लिए शुरुआत यहीं से होती है और आईएमए से पास होने वाले प्रत्येक जीसी के साथ इस क्षेत्र का एक ख़ास जुड़ाव है।

कर्नल प्रणीत डंगवाल और सब मेजर राजू सिन्हा के नेत्रत्व में आईएमए ने quarantine centre और स्वास्थ्य केंद्र के लिए ग्राम प्रधान को आवश्यक उपकरण और दवाएं जैसे फ्रिज, बिस्तर, गद्दा, सैनिटाइज़र, पंखे, तकिए, मास्क, फेस शील्ड, ऑक्सीमीटर आदि सौंपे। ग्रामीणों ने आईएमए के प्रयासों की सराहना करते हुए कमांडेंट आईएमए का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *