Friday, April 26, 2024
Latest:
उत्तराखंड

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के निशाने पर आए भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक, भाजपा कांग्रेस को छोड़ बताए कोरोना संक्रमितो के लिए कितना किया काम ?

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने कांग्रेस को लगातार निशाने पर ले रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक पर सवाल दागे। उन्होंने पूछा कि सत्तारूढ़ पार्टी को कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए किए जा रहे कार्यों के बारे में बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि संक्रमितों तक पहुंचने वाले हाथों को गिनेंगे तो कांग्रेस के हाथ भाजपा से दोगुने होंगे।
Social मीडिया पर अपनी पोस्ट में हरीश रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की तरह मदन कौशिक भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बने हैं। इस वजह से वह अभी तक उनकी सीधी आलोचना से संकोच कर रहे थे, लेकिन मदन कौशिक लगातार विपक्ष पर कटाक्ष कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के सांसद और विधायक संख्या में ज्यादा हैं, इसलिए उनकी सांसद निधि और विधायक निधि को लेकर अधिक शोर है। होना यह चाहिए कि राज्य की यह निधि स्वास्थ्य सेवाओं के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने में लगती। इस राशि को उपभोगात्मक कार्यों में खर्च किया जा रहा है। ऐसे भी मामले आए हैं, जहां इस निधि का उपयोग मंत्रियों और भाजपा के व्यक्तियों ने किया है। कांग्रेस ने उत्तराखंड में अकेले रक्तदान कार्यक्रम में ही भाजपा को पीछे छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *