Sunday, July 14, 2024
Latest:
शिक्षा

सैनिक कल्याण मंत्री ने निमार्णाधीन कोविड अस्पताल के काम का रात्रि में किया निरीक्षण, दिन-रात काम करवा कर छावनी अस्पताल को बनाया जा रहा है कोविड अस्पताल

देहरादून, कोविड -19 महामारी के इस संकटकाल में राज्य के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी स्वास्थ्य सुविधाओं को जल्द से जल्द विकसित करवा कर जनता को कोविड ईलाज उपलब्ध करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे। इसी कड़ी में देर रात को वह गढ़ी कैंट स्थित छावनी क्षेत्र स्थित अस्पताल पहुंचे। जहां पर कैबिनेट मंत्री की पहल पर 150 बैड का डेडीकेटेड कोविड चिकित्सा अस्पताल का निमार्ण कार्य दिन-रात जारी है।

उन्होंने बताया कि यह संकट का समय है इसलिए इस समय एक-एक पल बेहद कीमती है। मुख्यमंत्री जी द्वारा स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि राज्य की जनता के अमूल्य जीवन को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएं। अभी 03 दिन पहले वह स्वयं इस स्थान का निरीक्षण करने आए थे। हमने मुख्यमंत्री को जल्द से जल्द छावनी अस्पताल को 150 बैड के कोविड अस्पताल में अपग्रेड कर देने का भरोसा दिलाया था। मैंने यहां की सी0ई0ओ0 को कहा था कि दिन-रात लगातार काम कर जल्द से जल्द इस अस्पताल में कोविड चिकित्सा प्रारम्भ की जानी है। इसी को स्वयं देख कर पुष्टि करने यहां इस समय आया हूं। मैं बहुत प्रसन्न हूं कि यहां काम कर रहे तकनीशियन और मजदूर भाईयों को भी इस काम के महत्व का आभाष है और वह अपनी पूरी क्षमता से काम कर रहे हैं।
इस अवसर पर छावनी परिषद की सी0ई0ओ0 तनु जैन भी उपस्थित रहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *