Monday, May 27, 2024
Latest:
देश

अमिताभ बच्चन कोरोना पॉज़िटिव

मुंबई- बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी। शनिवार रात उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों को इस संबंध में सूचित कर दिया गया है। इसके अलावा अमिताभ बच्चन के परिवार और कर्मचारियों का भी कोरोना टेस्ट हुआ है। वहीं अमिताभ बच्चन का ट्वीट आने के कुछ देर बाद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा, ‘आज मैं और पिता दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को हल्के लक्षण के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार और कर्मचारियों सभी की जांच करा रहे हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं। साथ ही सभी से एक अपील की है कि पिछले 10 दिनों में जो भी उनसे मिले हैं या फिर आस-पास रहे हैं वह सभी अपना कोविड टेस्ट करा लें।

अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl वह कौन बनेगा करोड़पति के भी होस्ट हैंl उनकी पिछली फिल्म गुलाबो सिताबो डिजिटल पर रिलीज होनेवाली पहली फिल्म बनी हैंl इस फिल्म में उनके अलावा आयुषमान खुराना की अहम भूमिका थींl इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया थाl

अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ विभिन्न नेताओं ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने ट्वीट कर लिखा, ‘ प्रिय अमिताभ जी, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में पूरे राष्ट्र में शामिल होता हूं। आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों के लिए नायक हैं, एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैं। हम सभी आपकी अच्छी देखभाल करेंगे। शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शुभकामनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *