Thursday, May 23, 2024
Latest:
उत्तराखंडदेश

आप प्रभारी ने ली संगठन की बैठक,अध्यक्ष समेत तमाम पदाधिकारियों की मौजूदगी में हुई आगामी रणनीति और संगठन विस्तार पर चर्चा – आप संगठन स्तर पर तेजी से हो रहा है काम,बूथों को सशक्त बनाने को लेकर पार्टी है गंभीर – दिनेश मोहनिया,प्रदेश प्रभारी,उत्तराखंड

देहरादून में आम आदमी पार्टी ने अपने संगठन को लेकर एक निजी होटल में महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में प्रदेश प्रभारी,दिनेश मोहनिया,प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर,सह प्रभारी राजीव चैधरी समेत प्रदेश के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी का उत्तराखंड दौरा प्रदेश के कार्यकर्ताओं को सशक्त और उनके मनोबल को ऊंचा कर गया। उन्होंने मनीष जी के दौरे को शानदार बताते हुए कहा कि मनीष जी के उत्तराखंड आने से जहां एक ओर बीजेपी के नेता मुंह छुपाते फिर रहे थे ,वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को इस दौरे से नई ऊर्जा प्राप्त हुई। उन्होंने संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाने और आप पार्टी के कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर पार्टी की विचारधारा पहुंचाने पर भी खासा जोर दिया।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी का हर कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों से प्रदेश की जनता को अवगत कराएंगे। प्रदेश के सभी शहरों से आए वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भी अपने अपने सुझाव इस बैठक में रखे। इस दौरान आप प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने कहा कि, आज बहुत कम समय में ही आप पार्टी का जनाधार उत्तराखंड में तेजी से बढने लगा है। पार्टी पर विश्वास जताते हुए कई लोग रोज पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। नए चेहरों को लेकर अध्यक्ष ने कहा कि ,पार्टी चेहरों पर यकीन नहीं रखती,चेहरा आज है कल नहीं है,लेकिन असली चेहरा आम जनता है। प्रदेश में आम जनता से ही चेहरे चुने जाएंगे और उन्हें ही पार्टी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देगी। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों पर चुटकी लेते हुए कहा कि दोनों ही पार्टियों की आप पार्टी की दस्तक से आज नींद उड चुकी है। दोनों पार्टियों को अपनी पोल खुलने का डर सताने लगा है। आगामी विधानसभा चुनावों में जनता अपने मताधिकार का इस्तेमाल सोच समझ कर करेगी। जनता को गंदी राजनीति करने वाले लोग अब बरगला नहीं पाएंगे। उत्तराखंड की जनता बहुत समझदार जनता है और उसे अब दोबारा से बरगलाना अब ना कांग्रेस और ना ही बीजेपी के बस की बात है। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश कार्यकारिणी पर भी पार्टी का शीर्ष नेतृत्व काम करेगा और पार्टी के उत्तराखंड संगठन का विस्तार भी जल्द होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *