Sunday, July 14, 2024
Latest:
उत्तराखंड

AAP ने भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत के बयान को बताया शर्मनाक, साइकोलाॅजिस्ट से करायें अपना इलाज :- उमा सिसोदिया, प्रदेश प्रवक्ता “आप”

आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा की गयी अशोभनीय टिप्पणी को अत्यंत शर्मनाक और निंदनीय करार देते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला है। मीडिया को जारी अपने बयान में “आप” प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा कि ये अपमान सिर्फ एक महिला इंदिरा हृदयेश का नहीं बल्कि प्रदेश की समस्त महिलाओं की अस्मिता का अपमान है। बंशीधर भगत की टिप्पणी अत्यंत शर्मनाक और निन्दनीय. है और महिलाओं के प्रति भाजपा की सोच को दर्शाती है।

उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह है पर इस तरह से एक बुजुर्ग व्यक्ति के मुंह से एक बुजुर्ग महिला नेता प्रतिपक्ष के लिए इस तरह के शब्द निंदनीय व अस्वीकार्य हैं, जिसमें उनकी राजनीतिक बौखलाहट साफ झलक रही हैं । एक राजनैतिक महिला पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की अशोभनीय टिप्पणी महिलाओं के प्रति भाजपा के असली चाल-चरित्र और चेहरे को उजागर करती है। भाजपा के नेता हमेशा से ही महिलाओं के प्रति दुर्भावनाग्रसित रहे है और भाजपा हमेशा अपने ऐसे कुत्सित सोच के नेताओं के साथ खड़ी नजर आती है।

उमा सिसोदिया ने कहा कि अपनी सरकार की जड़ें उखड़ती देख पगला गए हैं बंशीधर भगत जी, मर्यादा भी भूल गए हैं। महिलाओं का सम्मान भूल गए पर अपमान तो न करो भगत जी। नाम भगत और कर रहे बुजुर्ग महिला का अपमान, ये तो मुंह में राम बगल में छुरी वाली बात हो गई| आम आदमी पार्टी की सलाह है कि बंशीधर भगत ये भी भूल जायें कि मैं भगत हूँ, और राजनीति छोड़कर उससे पहले खुद को किसी साइकोलॉजिस्ट से अपना इलाज करायें। आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता और राज्य निर्माण आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली उत्तराखंड की महिला शक्ति उन्हें घूल चटाने के लिये तैयार बैठी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *