Friday, May 10, 2024
Latest:
उत्तराखंड

03 मई को 03 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड प्रदेश में कई कार्यक्रमों में होंगे शामिल

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर आ रहे है। दौरे के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री 3 मई को उत्तराखंड पहुंचेंगे और 5 मई तक उत्तराखंड में ही रहेंगे। तीन दिवसीय दौरे के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। जिसमें मुख्य रुप से हरिद्वार में बने उत्तर प्रदेश के नए होटल का लोकार्पण कार्यक्रम है इसके साथ ही योगी आदित्यनाथ अपने पैतृक विधानसभा क्षेत्र यम्केश्वर में भी अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 मई को हरिद्वार मैं परिसंपत्ति के बंटवारे के तहत अलकनंदा होटल को उत्तराखंड को सौंपने का काम करेंगे, तो वही नए बने उत्तर प्रदेश के होटल का लोकार्पण कार्यक्रम भी आयोजित होगा। इसके बाद वह 4 मई को अपने गृह क्षेत्र यम्केश्वर में योगी आदित्य गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में बनाई गई योगी आदित्यनाथ के गुरु वैद्यनाथ की मूर्ति का अनावरण भी करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। तो वही योगी आदित्यनाथ अपने गृह जनपद में भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। साथ ही चर्चा यह भी है कि योगी आदित्यनाथ अपने गांव भी जा सकते हैं। हालांकि, योगी आदित्यनाथ के गांव जाने का कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *