Tuesday, May 7, 2024
Latest:
उत्तराखंड

भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रव्यापी वोटर चेतना अभियान, मसूरी विधानसभा में वोटर चेतना कार्यशाला को मंत्री गणेश जोशी ने किया संबोधित

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी वोटर चेतना अभियान के अंतर्गत मसूरी विधानसभा में वोटर चेतन कार्यशाला को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का यह अभियान बहुत महत्वपूर्ण अभियान है। इस अभियान में शीर्ष नेतृत्व के दिशा निर्देश अनुसार हम सभी को प्रत्येक विधानसभा में 18 वर्ष की उम्र पार करने वाले सभी युवाओं का मतदान बनाना है। हमें इस बार प्रत्येक विधानसभा में 10 हजार से अधिक मतदाताओं को सूचीबद्ध करना है। साथ ही कोई भी युवा मतदाता सूची में छूट न जाए इसका विशेष ध्यान भी रखा जाए।

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता बीजेपी के महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल ने वाटर चेतना कार्यशाला में सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि हम जैसे भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते अपने पक्ष में अधिक से अधिक वोटो को प्रभावित करने के लिए अधिक मतदाता बनाने पड़ेंगे। हमारा लक्ष्य नया वोट के साथ भाजपा के पक्ष में मतदाताओं को प्रभावित भी करना है। हम वोटर चेतना अभियान की टोली इस अभियान में युवा मोर्चा, किसान मोर्चा, महिला मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा पदाधिकारी का सहयोग लेकर मतदाताओं को जोड़ने का काम करेंगे।

इस दौरान नए मतदाताओं के रूप में जुड़ने के लिए रचनात्मक सार्वजनिक कार्यक्रम भी आयोजित करेंगे। साथ ही समाज के युवाओं को पहली बार वोट देने के प्रति उत्साह पैदा हो सके इसके लिए हम जागरूकता अभियान भी चलाएंगे।

कार्यक्रम में महानगर के महापौर सुनील उनियाल गामा, युवा मोर्चा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, तीन मंडलों के प्रभारी उमा नरेश तिवारी, मोहित शर्मा, रतन सिंह चौहान, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, राकेश रावत, विधानसभा संयोजक आरएस परिहार, ओपी कुलश्रेष्ठ, हेमंत जुयाल सहित बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *