Wednesday, February 28, 2024
Latest:
उत्तराखंड

देहरादून से “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” अभियान की होगी शुरुआत, 01 फ़रवरी को हरी झंडी दिखाकर उपमुख्यमंत्री सिसोदिया करेंगे रवाना, आम आदमी पार्टी चलाएगी 70 विधानसभा में सदस्यता अभियान

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सदस्यता अभियान की करेंगे शुरुवात,70 विधानसभाओं के लिए करेंगे गाड़ी रवाना:दिनेश मोहनिया, प्रदेश प्रभारी,आप

01 फरवरी देहरादून से “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” अभियान को हरी झंडी दिखाकर करेंगे उपमुख्यमंत्री सिसोदिया रवाना,आप चलाएगी 70 विधानसभा में सदस्यता अभियान:आप

70 विधानसभाओं में चलेगा सदस्यता अभियान,वीडियो वैन के जरिए दिखाएंगे विकास माॅडल – आप

2022 आप उतरी चुनावी मोड में,1 फरवरी से चलेगा पूरे प्रदेश में सदस्यता अभियान – आप

45 दिन,6500 जनसभाएं,1 लाख नए सदस्य और,10 लाख घरों तक पहुंच, ऐसे चलेगा “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” अभियान :आप

आम आदमी पार्टी आगामी 2022 चुनावों को लेकर बेहद गंभीर है और पिछले लंबे समय से, लगातार सड़कों पर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करती आ रही है। अब पार्टी पूरी तरह से चुनावी मोड में आ गई इसी के चलते पार्टी आगामी 1 फरवरी से अपना सदस्यता अभियान “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” पूरे उत्तराखंड में चलाने जा रही है । ये सदस्यता अभियान पूरे 70 विधानसभा में चलाया जाएगा जहां पार्टी अपनी नीतियों को प्रदेश के घर घर , गांव तक पहुंचाएगी। इस अभियान के तहत सभी 70 विधानसभाओं में आप कार्यकर्ता इस अभियान को जोरों शोरों से चलाएंगे।

आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया , आगामी 1 फरवरी से आप पार्टी आने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी का आग़ाज़ करने जा रही। उन्होंने कहा कि चुनावी साल का आगाज हो चुका है ,जिसके लिए आप पार्टी ने पूरी तैयारी शुरु कर दी है। पार्टी अपनी नीतियों को जनता तक पहुंचाने के लिए 1 फरवरी से “उत्तराखंड में भी केजरीवाल” अभियान चलाने जा रही जिसमें 70विधानसभाओं में 70 गाड़ियों में वीडियो के जरिए उत्तराखंड सरकार की नाकामी,जीरो वर्क सीएम, तीसरा विकल्प,समेत विकास मॉडल को गांव गांव तक पहुंचाएगी ,जिसमें आप के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सभी विधानसभाओं में जाकर पार्टी की नीति से लोगों को अवगत कराएंगे। इसके अलावा आप प्रभारी ने बताया,ये अभियान 45 दिनों तक चलेगा जिसमें 6500 जनसभाएं पूरे उत्तराखंड में की जाएंगी। इस दौरान पूरे उत्तराखंड से 1 लाख से ज्यादा नए सदस्यों को जोड़ने के लक्ष्य के साथ,10 लाख घरों तक आप के कार्यकर्ता जाएंगे।

उत्तराखंड में भी केजरीवाल अभियान को हरी झंडी दिखाकर वीडियो वेन को रवाना करने के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया 1 फरवरी को देहरादून पहुंच रहे हैं । पूरे उत्तराखंड के लिए 70 विधानसभाओं में गाड़ियों को फ्लैग दिखाकर मनीष सिसोदिया रवाना करेंगे।

इस दौरान आप प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि ,आप पार्टी का उत्तराखंड के प्रति स्पष्ट विजन है। इसी विजन को पार्टी कार्यकर्ता गांव गांव,कस्बों और शहरों तक पहुंचाएंगे। पार्टी के कार्यकर्ता वीडियो वैन के माध्यम से अपना विकास माॅडल लोगों को दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि ,दिल्ली में आप पार्टी ने अपने विकास माॅडल के जरिए ही लोगों के दिलों में जगह बनाई। उत्तराखंड की जनता आज विकास से कोसों दूर है। प्रदेश को बने 20 वर्ष पूरे हो चुके हैं लेकिन इन 20 वर्षों में भी राज्य का पूर्ण विकास नहीं हो सका।
आज भी स्वास्थय,बिजली,पानी,रोजगार की समस्या जस की तस बनी हुई है। पलायन ने पूरे पहाड को खाली कर दिया है। गांव के गांव ,आज खंडरों में तब्दील हो गए हैं। इन सबकी जिम्मेदार दोनों सरकारें रही है जिन्होंने यहां बारी बारी राज किया लेकिन विकास करने में सक्षम नहीं हो पाए ।

आज युवा अपने रोजगार के लिए महानगरों की ओर रुख कर रहे हैं ,क्या सरकार उनको अपने ही राज्य में रोजगार नहीं दे सकती। ये सरकार की सबसे बडी कमजोरी है जिसका दंश आज पूरा प्रदेश भुगत रहा है।

आप पार्टी के पास प्रदेश के विकास के कई माॅडल हैं, जिनको वीडियो वैन के जरिए आप पार्टी जनता को दिखाएगी और जनता की समझ में आएगा कि ,वाकई उत्तराखंड में विकास संभव है लेकिन उसके लिए नीतियां स्पष्ट होनी चाहिए। इसके साथ आप पार्टी सदस्यता अभियान के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपना विजन पहुंचाएगी ताकि उत्तराखंड की जनता आप पार्टी पर भरोसा जताते हुए आप पार्टी का हिस्सा बनें। ये आम जनता की पार्टी है और आम जनता ही इसकी ताकत है।

इस दौरान आप पार्टी की तरफ से आप उपाध्यक्ष विशाल चौधरी,रजिया बेग समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *