Friday, April 26, 2024
Latest:
उत्तराखंड

आंदोलनरत उपनल कर्मचारियों ने किया मुख्यमंत्री आवास कूच, बड़ा सवाल- सरकार के कार्यों में अहम भूमिका निभाने वाले उपनल कर्मियों को लेकर क्यूँ गम्भीर नहीं है शासन में बैठने वाले अधिकारी

राजधानी देहरादून में वेतन समेत विभिन्न मांगों को लेकर पिछले 53 दिन से आंदोलन कर रहे उपनल कर्मचारी महासंघ के पदाधिकारियों और कर्मचारियों ने शनिवार को मुख्यमंत्री आवास कूच किया है। पदाधिकारियों का साफ शब्दों में कहना है कि उपनल कर्मचारी पिछले 53 दिनों से आंदोलन कर रहे हैं और सरकार शासन स्तर पर उनकी मांगों के संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।


उपनल कर्मचारी महासंघ के प्रदेश महामंत्री हेमंत सिंह रावत का कहना है कि सरकार शासन उपनल कर्मचारियों की आवाज को दबाना चाह रही है, लेकिन ऐसा कतई नहीं होने दिया जाएगा। उपनल कर्मचारी महासंघ के महामंत्री हेमंत सिंह रावत ने बताया कि विभिन्न जनपदों में आंदोलनरत उपनल कर्मचारियों द्वारा अब 17 अप्रैल को होने वाली रैली में सम्मिलित होने का निर्णय लिया गया है। मुख्यमंत्री आवास कूच में प्रदेश भर से बड़ी संख्या में कर्मी शामिल हुए।इन्हें पुलिस ने सीएम आवास से पूर्व हाथी बड़कला चौकी पर रोक लिया ।कर्मीयो की संख्या को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल पहले से ही मौके पर तैनात किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *