Monday, April 29, 2024
Latest:
उत्तराखंड

गंगा भवन में यूजेवीएनएल ने लगाया स्वास्थ्य शिविर, निगम कार्मिको के साथ अन्य लोगो के भी स्वास्थ्य की हुई जांच

यूजेवीएन लिमिटेड द्वारा मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम के सहयोग से यमुना काॅलोनी स्थित गंगा भवन में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। उक्त शिविर में निगम कार्मिकों एवं अन्य उपस्थित व्यक्तियों के स्वास्थ्य की जांच की गई।

शिविर में मेदांता अस्पताल, गुरुग्राम के डा. सैयद हसन, डा. विनय बालियान के साथ ही उपेन्द्र कुमार, आरती गौतम, गुंजन कुमारी, अमित भगत एवं योगेश कुमार की टीम ने निगम कार्मिकों की स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें दवाइयों की जानकारी भी दी। शिविर में ब्लड प्रेशर, ब्लड शुगर, बोन मैरो डैन्सिटी, ई.सी.जी. आदि की जांच के साथ ही कार्डियोलॉजी एवं अन्य संबंधित रोगों की जांच भी की गई।

यूजेवीएन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक संदीप सिंघल ने शिविर के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज की व्यस्त एवं तनावपूर्ण दिनचर्या तथा कोरोनाकाल के पश्चात की परिस्थितियों को देखते हुए निगम द्वारा अपने कार्मिकों को शारीरिक स्वस्थता के प्रति जागरूक रखने के लिए इस शिविर का आयोजन किया गया है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि कार्मिकों को जांच उपरांत जो सलाह दी गई है उस पर वे अमल करते हुए अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखेंगे। अधिशासी निदेशक मानव संसाधन राजेंद्र सिंह ने बताया कि निगम प्रबंधन द्वारा कार्मिक हित में समय समय पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं और आज का शिविर भी इसी क्रम में आयोजित किया गया है जिससे कार्मिकों पूर्ण निश्चिंतता एवं क्षमता से अपने कर्तव्य निर्वहन कर सके।

शिविर में निगम के अधिशासी निदेशक हिमांशु अवस्थी, महाप्रबंधक आशीष जैन, उप महाप्रबंधक बबीता कोहली, राजेश यादव आदि के साथ ही निगम के अन्य अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने प्रतिभाग किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *