Monday, May 20, 2024
Latest:
उत्तराखंड

शिवपुरी में भारी बरसात से हुआ खासा नुकसान, कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने किया क्षेत्र का दौरा

ऋषिकेश। बीते दिन शिवपुरी में भारी बारिश से हुए नुकसान का कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने आपदा में मृतक के परिवार को चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान की साथ ही विभागों को नालों के पास हुए अतिक्रमणों को हटाने हेतु निर्देश दिए।

गौरतलब है कि बीते दिन शिवपुरी में लगातार भारी बारिश के चलते बरसाती नाला उफना गया था, जिसमें नाले के समीप बना एक कैंप और उसके किचन में कार्यरत कर्मी गौतम पुत्र बलबीर सिंह(30), निवासी बडल बह गया था। सूचना प्राप्त होते ही मंगलवार को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल विभिन्न विभागों के आला अधिकारियों के संग मौके का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां उन्होंने क्षतिग्रस्त हुई पेयजल लाइनों को शीघ्र ही सुधारने हेतु निर्देशित किया साथ ही राजस्व विभाग को नालों के पास हुए अतिक्रमण को शीघ्र हटाने हेतु निर्देशित किया। इसके बाद कैबिनेट मंत्री आपदा में मृतक के गांव बडल पहुंचे, यहां उन्होंने मृतक के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी और चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता का चेक दिया।

मौके पर तहसीलदार अयोध्या प्रसाद उनियाल, ब्लाक प्रमुख राजेंद्र भंडारी, हुकुम सिंह भंडारी, पेयजल विभाग, लोक निर्माण विभाग और विद्युत विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *