Monday, June 24, 2024
Latest:
उत्तराखंड

सल्ट उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने किया बड़ी बैठक का आयोजन, प्रभारी ने सभी से एकजुट होकर चुनावी प्रचार में उतरने का दिया निर्देश

रामनगर में सल्ट उपचुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई जिसमें उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता गणों ने और कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया । सल्ट उपचुनाव क्योंकि अपने आखिरी चरण में पहुंच चुका है ऐसे में प्रदेश नेतृत्व की ओर से कार्यकर्ता गणों को पूरी ताकत झोंकने का संदेश दिया गया।

बैठक की शुरुआत उप नेता प्रतिपक्ष करण मेहरा जी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए की और प्रदेश प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष का धन्यवाद ज्ञापित किया कि उन्होंने प्रदेश कांग्रेस के जुझारू एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार के लिए चुना जो कि अपना बेहतरीन प्रदर्शन सल्ट विधानसभा में कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि निश्चित तौर पर कांग्रेस पार्टी यह चुनाव भारी मतों से जीतेगी इसमें कोई दो राय नहीं कि आज जनता राज्य सरकार द्वारा लिए गए जनविरोधी फैसले और महंगाई बेरोजगारी से त्रस्त है ऐसे में कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने प्रति कार्यकर्ता को एक एक बूथ पकड़ कर उसमें पूरी शिद्दत के साथ ताकत झोंक देने की बात कही।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने कहा कि आज हमारे सामने चुनौती है ,लेकिन उस चुनौती का सामना करने के लिए जिन योद्धाओं का चुनाव पार्टी के द्वारा किया गया उन सब ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। देवेंद्र यादव ने कहा कि इन दिनों जनसभा तथा जनसंपर्क के दौरान लोगों में भारी उत्साह देखने को मिला। इस बार सल्ट के लोगों ने अपने बीच से ही क्षेत्रीय प्रत्याशी गंगा पंचोली को जिताकर महंगाई, बेरोज़गारी, पलायन, बदहाल सड़कों, बदतर शिक्षा व स्वास्थ सेवाओं के ख़िलाफ़ बिगुल बजा दिया है। लोगों के समर्थन से साफ़ है कि सल्ट की जनता सल्ट के विकास में अपनी भूमिका निभाते हुए कांग्रेस के पक्ष में समर्थन कर नया इतिहास रचने जा रही है।


बैठक की शुरुआत में उपनेता प्रतिपक्ष करन मेहरा ने इस बात की प्रभारी यादव जी और अध्यक्ष प्रीतम सिंह को बधाई दी कि उन्होंने बड़ी संख्या में कर्मठ और जुझारू कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार में सक्रिय करने का काम किया। पीसीसी अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि हर एक कार्यकर्ता एक बूथ पकड़ कर पूरी शिद्दत से पूरी ताकत से कार्य करे और जीत सुनिश्चित करे। राज्य सरकार के द्वारा जो जनविरोधी फैसले लिए गए और जनता में महँगाई और बेरोजगारी को लेकर जो नाराज़गी है आज ज़रूरत उसे जन जन तक पहुंचाने की है।

बैठक में प्रतिभाग करने वालों में मुख्यतः प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह,  प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, सह प्रभारी राजेश धर्मानी,  उप नेता प्रतिपक्ष करण मेहरा, जसपुर से विधायक आदेश चौहान, भगवानपुर की विधायक ममता राकेश जी,गणेश गोड़ियालजी,जीतराम ,प्रकाश जोशी,महेंद्र पाल, शैलेन्द्र रावत,सूरवीर सिंह सजवाण जी,नारायणपाल जी,मनोज तिवारी जी,ललित फर्स्वाण,राजपाल खरोला, जोत सिंह बिष्ट,आर्येन्द्र शर्मा ,विजय सारस्वत,धीरेंद्र प्रताप,मथुरादत्त जोशी,गरिमा दसौनी,परिणीता बडोनी इत्यादि बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *