Friday, May 3, 2024
Latest:
उत्तराखंडक्राइम

देहरादून में रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की घटना पर सीएम धामी का सख्त रुख, गृहमंत्री अमित शाह के देहरादून दौरे के उपरांत पुलिस महानिदेशक और एसएसपी देहरादून को जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर किया तलब

देहरादून। देहरादून में 09 नवंबर की सुबह रिलायंस ज्वैलरी शोरूम में हुई लूट की वारदात को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने पुलिस महानिदेशक और एसएसपी देहरादून को तलब कर स्थिति की समीक्षा की और मामले के शीघ्रता शीघ्र खुलासे के सख्त निर्देश दिये हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वारदात में जिन भी लोगों एवं गिरोह का हाथ है उन्हें जल्द से जल्द पकड़ कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं कि जाएगी। हमारा प्रदेश एक शांति प्रिय प्रदेश है और क़ानून व्यवस्था की स्थिति को यहाँ किसी भी दशा में बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

उहोने यह भी कहा कि इस बात की भी तह तक जाना चाहिए कि स्थापना दिवस और उस पर देहरादून में vvip मूवमेंट के कारण कड़े सुरक्षा घेरे के बावजूद घटना कैसे घटित हुई ? कहाँ कमी रह गई तथा इसके लिए कौन ज़िम्मेदार है ? भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो यह भी सुनिश्चित किया जाये।

मुख्यमंत्री के कड़े रुख को देखते हुए डीजीपी एवं पुलिस कप्तान देहरादून ने सुनिश्चित किया है कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह को शीघ्रता शीघ्र सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा और किसी भी प्रकार प्रदेश की कानून व्यवस्था एवं शांत प्रिय माहौल को बाहर के प्रदेशों के अपराधी तत्वों के द्वारा बिगड़ने नहीं दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *