Monday, May 27, 2024
Latest:
उत्तराखंड

राशन के 06 वाहनों को हरी झण्डी

हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला द्वारा प्रदान किये गये राशन के 06 वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करते भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी।

देहरादून- बुधवार को देहरादून के कालीदास रोड़ से भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत एवं मसूरी विधायक गणेश जोशी ने राशन के 06 वाहनों को हरी झण्डी दिखाकर मसूरी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों के लिए रवाना किया। इन वाहनों के माध्यम से 600 किट राशन भेजा गया है। यह राशन हंस फाउंडेशन की संस्थापक माताश्री मंगला द्वारा जरुरतमंद लोगों के लिए निःशुल्क वितरण हेतु भेजा गया है। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि सभी विधायकों को मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा किये जा रहे कार्यो का अनुसरण करना चाहिए और अपनी-अपनी विधानसभा क्षेत्रों में कार्य करना चाहिए। उन्होनें कहा कि सम्पूर्ण देश में कोरोना कहर के दौरान भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राशन, भोजन, रक्तदान, मास्क, सैनिटाइजर आदि का वितरण किया गया, जो अति सराहनीय है। प्रदेश अध्यक्ष ने विधायक गणेश जोशी को बधाई देते हुए कहा कि उनके द्वारा राशन किट के वाहनों को रवाना करने के दो कार्यक्रमों में मैं स्वयं आ गया हॅू और मुझे लगता है कि उनके द्वारा दस से अधिक बार राशन भेजा जा चुका है। उन्होेंने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत माह नवम्बर तक निशुल्क गेहॅू या चावल और दाल दिये जाने के फैसले की सराहना की। गंधमसूरी विधायक गणेश जोशी ने हंस फाउंडेशन की संस्थापक माता मंगला का धन्यवाद करते हुए कहा कि उनके द्वारा मसूरी विधानसभा क्षेत्र के जरुरतमंद लोगों के लिए 1500 राशन किट प्रदान की गयी हैं। उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता जहां कम वहां हम के नारे को लेकर कार्य करता है। लाकडाउन के बाद हम लगातार जनता की सेवा में प्रयासरत है। मसूरी विधानसभा क्षेत्र में जहां एक ओर दो लाख 86 हजार स्थानीय एवं प्रवासियों को मोदी किचन के माध्यम से भोजन परोसा गया, वहीं मोडी फूड्स के माध्यम से अब तक 19 हजार से अधिक परिवारों को राशन किट उपलब्ध कराये गये हैं।
इस अवसर पर भाजपा के मण्डल अध्यक्ष पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग, पुनीत मिततल, आरएस परिहार, नेहा जोशी, पार्षद सत्येन्द्र नाथ, संजय नौटियाल, निरंजन डोभाल, कमल थापा, योगेश घाघट, अनुज रोहिला, राकेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *