उत्तराखंड

कोरोना कर्फ़्यू से परेशान रानीपोखरी व्यापार मंडल ने लिखा मुख्यमंत्री को पत्र, 01 जून से दुकान खोलने में नहीं मिली राहत तो मजबूरन सभी व्यापारी नियम विरुद्ध दोपहर एक बजे तक खोलेंगे बाज़ार

आज कोविड19 के नियमों का पालन करते हुए रानीपोखरी व्यापार मंडल की कार्यकारिणी की आपातकालीन बैठक व्यापार मंडल कार्यालय में रक्खी गई। जिसकी अध्यक्षता व्यापार मंडल के संरक्षक एवम् जिला पंचायत प्रतिनिधि सतीश सेमवाल द्वारा की गई। बैठक में वर्तमान समय में व्यापारियों को हो रहे नुकसान एवम् उनके परिवारों की हालत पर विचार विमर्श किया गया। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सरकार द्वारा इस माह की 31 तारीख तक प्रत्येक दिन कुछ समय के लिए समस्त दुकानें खोलने की गाइड लाईन जारी नहीं की जाती है। तो रानीपोखरी के समस्त व्यापारी भी ऋषिकेश के व्यापारियों की भांति अपने परिवारों को बचाने हेतु दिनांक 1 जून 21 से प्रत्येक दिन दोपहर एक बजे तक अपनी दुकानें खोलने के लिए बाध्य होगें। चाहे इसका जो भी परिणाम हो।

इसमें व्यापार मण्डल व्यापारियों के साथ खड़ा रहेगा। सरकार द्वारा प्रत्येक दिन दुकानें खोलने के समय को अगर कुछ कम किया जाता है तो व्यापारियों को कोई आपत्ती नहीं होगी। बैठक में मेरे अरुण शर्मा के साथ, संरक्षक सतीश सेमवाल, सचिव भूपेंद्र चौहान, उपाध्यक्ष राहुल गौड़, कोषाध्यक्ष नितिन शर्मा, ऑडिटर अरूण वर्मा, मीडिया प्रभारी नमन रावत, मनोज शर्मा, सोभित रावत, कार्यकारिणी सदस्य टिंकू चौहान, कृष्णा रावत, सोम दत्त, इत्यादि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *