Tuesday, May 14, 2024
Latest:
उत्तराखंड

PTCUL प्रबंधन ने लगाई अधिकारी कर्मचारियों की छुट्टी पर रोक, विधानसभा मानसून सत्र को देखते हुए लिया फैसला

विधानसभा सत्र की अवधि में सभी अधकारी व कर्मचारी अपने कार्यस्थल पर उपस्थित रहेंगे। अपरिहार्य परिस्थितियों में ही प्रतिस्थानी की व्यवस्था होने पर अवकाश प्रबन्ध निदेशक के संज्ञान में लाने के उपरांत ही स्वीकृत किया जा सकेगा ।

विधानसभा अवधि में सुचारु विद्युत व्यवस्था बनाने के लिए प्रबन्ध निदेशक पी सी ध्यानी द्वारा अनुपम सिंह, मुख्य अभियंता, पंकज चौहान,अधीक्षण अभियंता , प्रभास डबराल अधिशासी अभियंता, राजेश गुप्ता, अधिशासी अभियंता, शैली राठी, सहायक अभियंता, हिमांशु डोभाल, इत्यादि अधिकारियों के साथ विद्युत व्यवस्था सुदृढ़ बनाये रखने पर चर्चा करते हुए कड़े निर्देश दिये गये। 132 केवी विद्युत उपकेन्दर व स्विचयार्ड माजरा का निरीक्षण भी किया गया ।

स्विचयार्ड के निरीक्षण के समय सहायक अभियंता शैली राठी ने बताया कि विधानसभा सभा की विद्युत आपूर्ति माजरा बिजली घर से 33 केवी उपकेन्दर आराघर के माध्यम से आपूर्ति की जाती है । अपरिहार्य स्थिति व वैकल्पिक व्यवस्था के अन्तर्गत 220 केवी आई आई पी हर्रावाला के माध्यम से भी आपूर्ति की जा सकती है। पिटकुल की बिजली व्यवस्था चाक चौबन्द है।N-1 की पूर्ण व्यवस्था उपलब्ध है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *