Thursday, May 2, 2024
Latest:
उत्तराखंड

उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन ने किया ऊर्जा मंत्री हरक सिंह रावत का स्वागत, पूर्णकालिक ऊर्जा मंत्री के आने से होगा निगम और कर्मचारियों को फायदा- कवि

उत्तराखण्ड राज्य में पहली बार पूर्ण कालिक ऊर्जा मंत्री की तैनाती पुष्कर धामी सरकार में की गई है। साथ ही ऊर्जा मंत्री का जिम्मा सौंपा गया है कद्दावर नेता हरक सिंह रावत को। जिन्होंने अपनी पहली ही विभागीय बैठक में सूबे कि आम जनता को मुफ्त बिजली देने की बड़ी घोषणा कर दी है। वहीं राज्य के प्रथम नवनियुक्त ऊर्जा मंत्री डॉ0 हरक सिंह रावत को प्रथम बार ऊर्जा भवन देहरादून आगमन पर उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन के UPCL, UJVNL व PTCUL के सदस्यों द्वारा स्वागत किया गया तथा संगठन ने ऊर्जा मंत्री को पुष्पगुच्छ देकर बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की गई।

उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन लंबे समय से ऊर्जा प्रबंधन के साथ अपने हक की लड़ाई लड़ रहा है। जिसमें मुख्य भूमिका में है संगठन के अध्यक्ष विनोद कवि, जो लगातार ऊर्जा निगम के आम कर्मचारी की आवाज बने हुए है। वहीं विभाग में पूर्णकालिक उर्जा मंत्री आने के बाद उत्तराखंड विद्युत संविदा कर्मचारी संगठन को भी उम्मीद है कि उन की समस्याओंं को अब सीधे सुना जायेगा। संगठन के अध्यक्ष विनोद कवि का कहना है कि प्रबंधन के साथ पहले भी उनकी बातचीत लगातार होती रहती थी। लेकिन कई मौकों पर समस्याओं का उचित समाधान नहीं हो पाता था। जिसके अब होने की उम्मीद जगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *