Thursday, May 2, 2024
Latest:
उत्तराखंड

बागेश्वर उपचुनाव में BJP प्रत्याशी पार्वती दास का 16 अगस्त को नामांकन, कांग्रेस ने AAP से आए बसंत कुमार को किया उपचुनाव में अपना प्रत्याशी घोषित

भाजपा ने बागेश्वर उप चुनाव मे पार्वती दास की उम्मीदवारी का स्वागत करते हुए जन आशीर्वाद और स्वर्गीय राम दास के कामों की बदौलत बागेश्वर उपचुनाव रिकॉर्ड मतों से जीतने का भरोसा जताया है। वही कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी से ताजा ताजा कांग्रेस में शामिल होने वाले बसंत कुमार को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी महेंद्र भट्ट ने कहा कि केंद्रीय पार्लियामेंट्री बोर्ड ने राज्य से भेजे गए नाम में से पार्वती देवी को बागेश्वर उपचुनाव के लिए पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है । जिसके बाद कार्यकर्ताओं एवं स्थानीय लोगों में प्रसन्नता है और भाजपा की रिकॉर्ड जीत के प्रति विश्वास और अधिक बढ़ गया है । भट्ट ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता स्वर्गीय चंदन राम दास ने बागेश्वर के विकास के लिए अविस्मरणीय काम किए हैं । जिसके कारण स्थानीय कार्यकर्ताओं की भावनाएं और जनता का विश्वास, बागेश्वर के प्रतिनिधित्व के लिए उनके जैसे व्यक्तित्व के ही पक्ष में था । हमारी पार्टी उम्मीदवार पार्वती स्वर्गीय रामदास की जीवनसंगिनी होने के नाते उनके समस्त सामाजिक एवं संगठनात्मक कार्यों में पूरी तरह जुड़ी रही हैं। लिहाजा जनप्रिय स्वर्गीय रामदास के क्षेत्रीय विकास को लेकर देखे गए सपनों को आगे बढ़ाने के लिए श्रीमती पार्वती दास को आगे करना वहां के जनमानस की अपेक्षा के अनुरूप है । भट्ट ने भरोसा जताते हुए कहा कि बागेश्वर की जनता विकास के कामों को आगे बढ़ाने और स्वर्गीय रामदास के योगदान को श्रृद्धांजलि देते हुए रिकॉर्ड मतों से भाजपा को जिताने जा रही है ।

उन्होंने कांग्रेस पर तंज किया कि बाहर से लाए व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित करना बताता है, उनके अपने नेता बागेश्वर में हार स्वीकार कर चुके हैं।
भट्ट ने कहा कि कांग्रेस को न अपने नेताओं पर और न ही उनके नेताओं को अपनी जीत पर भरोसा है। कांग्रेसी उम्मीदवार की घोषणा से आखिरकार हमारी आशंका भी सही साबित हुई कि कांग्रेस अपने नेताओं की गलतफहमी बनाए रखने के लिए ही आलाकमान को तीन नामों का पैनल भेजने का नाटक करती है । जबकि हकीकत यह है कि उनका कोई भी नेता, स्वर्गीय चंदन राम दास के क्षेत्र की जनता के जीवन में बदलाव के लिए किए कार्यों की बराबरी करने की स्थिति में नहीं है । वे जानते हैं कि बागेश्वर की जनता पीएम मोदी और सीएम धामी के नेतृत्व में चल रही डबल इंजन की सरकार के कार्यों से प्रसन्न है और स्वर्गीय राम दास की संवेदनशीलता और जनकल्याण की भावनाओं से अभिभूत है । लिहाजा जनभावनाओं और विश्वास को भाजपा के पक्ष में भांपते हुए मीडिया की सुर्खियां बनने को आतुर रहने वाला कोई नाम सामने नहीं आया। कांग्रेस अपने गठबंधन की सहयोगी पार्टी को ही धोखा देकर प्रत्याशी लाई है । बागेश्वर की जनता देख रही है कि परदे के पीछे अनैतिक सांठगांठ से बाहरी उम्मीदवार खड़ा कर, जो अपनी ही पार्टी के लोगों को धोखा दे सकते है वो उनका भला क्या करेंगे ? लिहाजा डबल इंजन सरकार के कार्यों को जारी रखने और स्वर्गीय राम दास के सपनों का बागेश्वर बनाने के लिए जनता रिकॉर्ड मतों से भाजपा को जिताने जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *