Friday, May 3, 2024
Latest:
उत्तराखंडक्राइम

शादी से किया मना तो भाई बहन ने मिलकर रेत दिया गला, दून पुलिस ने किया मसूरी हत्याकांड का खुलासा

देहरादून: मसूरी के भट्टा फॉल स्थित एक निजी होटल में 10 तारीख को लाश मिलने से हड़कंप मच गया था। मृतक कपिल चौधरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना मसूरी के नेतृत्व में एसओजी देहरादून सहित तीन टीमों का गठन कर मामले की पड़ताल शुरू की गई।सीसीटीवी कैमरों को खंगालने के बाद पुलिस को पता चला कि मृतक की गाड़ी में 3 लोग आए थे, जबकि कपिल को मौत के घाट उतारने के बाद अन्य दो लोग उसकी गाड़ी लेकर फरार हो गए। यह सुराग पुलिस के लिए बेहद अहम साबित हुआ और इसी के आधार पर सीसीटीवी से गाड़ी की तस्दीक की गई, जिसके बाद दोनो आरोपियों को हरिद्वार से मृतक की गाड़ी के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है ।

पूछताछ में पता चला कि दोनो ही आरोपी सगे भाई बहन हैं। जिनका नाम कुदरत और अब्दुल्ला बताया गया है। कुदरत को कपिल 2 साल पहले दिल्ली में मिला था, जहां से दोनो के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हुआ। लेकिन कपिल ने कुदरत को शादी करने से मना कर दिया। जिस से अक्रोषित होकर कुदरत और उसके भाई अब्दुल्ला ने कपिल का खून करने का प्लान बनाया।

प्लान के तहत रुड़की निवासी कपिल को पहले हरिद्वार बुलाया गया। जिसके बाद घूमने के बहाने से मसूरी लेकर गए, जहां मसूरी में एक कमरा लेकर वो सभी वहीं रुक गए , सुबह 4 बजे कपिल को गहरी नींद में सोता देख कुदरत के भाई अब्दुल्ला ने चाकू से गला रेत कर कपिल की हत्या करने के बाद वहां से फरार हो गए, कपिल की गाड़ी हरिद्वार में छोड़ कर दिल्ली चले गए। जिसके बाद कपिल की गाड़ी लेने वह दोनो हरिद्वार वापस आए थे जहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *