Monday, May 6, 2024
Latest:
उत्तराखंडराजनीति

उत्तराखंड कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी को मिली महामंत्री संगठन की जिम्मेदारी, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने किया पत्र जारी

उत्तराखंड कांग्रेस ने मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का महामंत्री संगठन नियुक्त किया है। कांग्रेस संगठन में इससे पहले प्रवक्ता और मुख्य प्रवक्ता की जिम्मेदारी निभा चुके हैं मथुरा दत्त जोशी। उत्तराखंड कांग्रेस में मथुरा दत्त जोशी वरिष्ठ नेताओं और दमदार नेताओं में गिने जाते हैं। पार्टी अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने आदेश जारी करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रति निष्ठा व लंबे संगठनात्मक अनुभव को देखते हुए पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की संस्तुति पर मथुरा दत्त जोशी को महामंत्री संगठन नियुक्त किया जाता है।

वहीं अपेक्षा भी की गई कि महामंत्री संगठन के रूप में पार्टी द्वारा सौंपे गए दायित्वों का निष्ठा पूर्वक निर्वहन करते हुए सोनिया गांधी और राहुल गांधी की भावना तथा कांग्रेस की गौरवशाली परंपराओं के अनुरूप उत्तराखंड में पार्टी संगठन को मजबूती प्रदान करने का काम किया जाएगा। वही मथुरा दत्त जोशी ने भी पार्टी संगठन को उनके ऊपर जताए गए भरोसे पर धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *