Tuesday, April 30, 2024
Latest:
उत्तराखंड

पत्रकार संघ ने नाईट क्रिकेट मुकाबले में डोईवाला पुलिस को दी शिकस्त, क्रिकेट महा मुकाबले का कैबिनेट मंत्री ने किया शुभारंभ

डोईवाला- डोईवाला के कुड़कावाला में हुए नाइट क्रिकेट टूर्नामेंट के शुभारंभ मैच में डोईवाला पत्रकार संघ ने डोईवाला पुलिस को 6 विकेट से हराकर जीत दर्ज की। क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास व वरिष्ठ भाजपा नेता धीरेंद्र पंवार ने संयुक्त रूप से किया। मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी डोईवाला पुलिस की टीम ने निर्धारित दस ओवर में 95 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पत्रकार संघ की टीम ने अंतिम ओवर की तीन गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर पुलिस टीम को करारी शिकस्त दी। मैच में अंतिम ओवर काफी रोमांचक रहा। जब 6 बॉल पर 12 रन की पत्रकार संघ को जरूरत थी। परंतु टीम के खिलाड़ी बंटी ने दो छक्के और एक चौका मारकर पत्रकार संघ की टीम को जीत को सुनिश्चित कर दिया। इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी दिया गया। आयोजको की ओर से विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।परिवहन मंत्री चंदन राम दास ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रहकर खेल की ओर प्रोत्साहित करने के लिए पुलिस व पत्रकारों का यह मैच एक सराहनीय संदेश देता है। भाजपा नेता धीरेंद्र पवार ने कहा कि युवाओं को खेल के प्रति बढ़ावा देने के लिए पुलिस व पत्रकारों की यह पहल सराहनीय है।

इस अवसर पर मैच के आयोजक अभिषेक लोधी, पत्रकार महेंद्र सिंह चौहान, जावेद हुसैन, आसिफ हसन, ऋतिक अग्रवाल, भारत गुप्ता, सचिन रावत, नितिन रावत, मुहम्मद शाहिल, मनीष धीमान, पुलिस की ओर से राकेश शाह, विनोद गुसाई, अनुज राठी, अमित रावल, अरशद अली, देवेन्द्र नेगी, रविन्द्र टम्टा आदि खिलाड़ी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *