Monday, February 26, 2024
Latest:
उत्तराखंड

कांग्रेस महासचिव हरीश रावत बने सैंटा क्लोज़, बच्चों को बाँटे गिफ़्ट- विपक्ष हुआ नाराज़

देहरादून । उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत शुक्रवार को नए अवतार में नजर आए। उन्होंने क्रिसमस अनूठे अंदाज में मनाया। अपने राजपुर रोड स्थित आवास पर वे सांता क्लाज के अवतार में बच्चों की टॉफी-चॉकलेट की फरमाइश पूरी करते नजर आए।

उनका यह अंदाज जहां बच्चों को भा गया, वहीं सियासी हलकों में भी आकर्षण का केंद्र बन गया। सोशल मीडिया पर हरीश रावत की सांता क्लाज की तस्वीरें वायरल होने लगीं।

हरीश रावत के साथ ही छोटे बच्चे भी सांता क्लाज की ड्रेस पहने नजर आए। उन्होंने बच्चों को उपहार बांटे। इस दौरान उनके साथ उनके परिजन भी मौजूद रहे।

हरीश रावत ने जहां पहले तुलसी पूजन कर और गीता जयंती पर बधाई देकर पुरातन भारतीय संस्कृति से अपने गहरे जुड़ाव को अभिव्यक्त किया। वहीं, क्रिसमस पर सांता क्लाज बनकर एक और संदेश देने की कोशिश की है।

लेकिन वहीं हरदा के इस नए स्वरूप को देखकर विपक्ष में बैठी भाजपा उनसे नाराज़ हो गई है। जिसका ज़िक्र खुद हरदा ने अपने FB page के माध्यम से किया है। हरदा का कहना है की मैं पूरी तरह से सनातन धर्म को मानने वाला हिंदू हूँ। लेकिन कुछ लोग जनभूझकर मेरे कार्यों को ग़लत ठहराने की कोशिश कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *