Saturday, July 20, 2024
Latest:
उत्तराखंड

उत्तराखंड में वनमंत्री हरक सिंह रावत का दिखा अलग अन्दाज़, साथी-कर्मचारी भी बोले “ यूँहीं नहीं कोई हरक सिंह रावत बन जाता “

कुछ तो बात है उत्तराखंड सरकार के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत  में। विभाग को कैसे लीड करना है या फिर मैदान में उतरकर अपने कर्मचारियों की हौंसला अफजाई कैसे करनी है जानता है ये बंदा। जी हाँ उत्तराखंड प्रदेश में जगह जगह वनाग्नि धधक रही है तो जहाँ वन विभाग के अधिकारी ac कमरो में बैठे अपने मातहतों को आग बुझाने के केवल निर्देश दे रहे है। वही वन विभाग के मंत्री हरक सिंह रावत खुद मिसाल बनकर आग बुझाने पहुँच गए है। ये इसलिए भी जरूरी है ताकि जन सहभागिता के लिए लोग जगरूक हो सके। वही जंगलों में आग बुझाने ख़ुद मैदान में उतरे उत्तराखंड के वन मंत्री हरक सिंह रावत…..

उत्तराखंड के जंगलों में लगातार बिना रुके, बिना थके आग बुझाने में जुटे ग्रामीणों, वन विभाग, पुलिस, एनडीआरएफ़, आर्मी के जवानों का हौसला बढ़ाने थे पहुँचे वन मंत्री। वहीं रुद्रप्रयाग से पौड़ी जाते समय श्रीनगर के जंगलों में लगी आग को बुझाने के लिए स्वयं जंगल में वन कर्मियों के साथ आग बुझाने में जुट गए थे वन मंत्री हरक सिंह रावत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *