Tuesday, May 14, 2024
Latest:
उत्तराखंड

रक्षाबंधन पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं ने वन मंत्री हरक सिंह रावत से लिया वादा, दोबारा कोटद्वार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की करी अपील

कोटद्वार । भाजपा महिला मोर्चा नगर मंडल और भाबर मंडल के संयुक्त तत्वावधान में रक्षाबंधन पर्व पर आयोजित कार्यक्रम में मातृशक्ति ने क्षेत्रीय विधायक एवं वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत को राखी बांधकर उनके स्वस्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की। इस मौके पर महिलाओं ने वन मंत्री से दोबारा कोटद्वार विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील भी की है।वनमंत्री के सरकारी आवास में आयोजित कार्यक्रम का शुभारंभ वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन भाई-बहिन का एक दूसरे के प्रति प्रेम, स्नेह और समर्पण का त्योहार है। पिछले दो वर्ष कोरोना संक्रमण के चलते हमने अपनों का खोया है। और इसी कारण रक्षा बंधन का पर्व सामूहिक रूप में नहीं मना पाए।उन्होंने महिलाओं को जीवन के अंतिम सांस तक सम्मान और रिश्ते को निभाने का भरोसा दिया। इस दौरान वह भावुक भी हो गए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए नगर अध्यक्ष बीना रावत ने कहा कि डॉ. हरक सिंह रावत सरल, सौम्य और मृदुभाषी व्यक्तित्व के नेता हैं। उन्होंने अपने कार्यकाल में अंतरराष्ट्रीय पटल पर कोटद्वार को नई पहचान दिलाई और कई विकास कार्य भी करवाए। उन्होंने महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने का भी प्रयास किया है। इस मौके पर महिलाओं ने वन मंत्री से दोबारा कोटद्वार विधानसभा से चुनाव लड़ने की मांग भी की।कार्यक्रम के अंत में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के आकस्मिक निधन पर दुःख जताते हुए दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *