Thursday, April 25, 2024
Latest:
उत्तराखंड

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की पोस्ट में सरकार पर निशाना, कहा- अलमोड़ा में बाँटे oximeter में उँगली डालो या भिंडी रिडिंग आएगी एक समान

देहरादून- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखा है। इससे पहले भी पूर्व सीएम हरीश रावत सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी राय और सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहते है। हरीश रावत उत्तराखंड में सोशल मीडिया पर रहने वाले सबसे सक्र्रिय नेताओं में से एक है। अब उन्होंने कोरोनाकाल में बांटे गये ऑक्सीमीटर को लेकर एक पोस्ट लिखी है। जो बेहद ही सुर्खियों में आई है।

अपनी फेसबुक की इस पोस्ट में जिसमें उन्होंने लिखा है कि समाचार है कि #अल्मोड़ा में घटिया #ऑक्सीमीटर खरीदे गये हैं। कल मुझे #बागेश्वर से जो मेरे ही नाम राशि हैं, टेलीफोन आया था कि इधर जो ऑक्सीमीटर बांटे गये हैं, वह ऑक्सीमीटर अंगुली डालने पर जो रीडिंग दे रहे हैं और उंगली की जगह भिंडी डाल दो तो भी वही रीडिंग दे रहे हैं और उसमें #मेडइनचाइना लिखा हुआ है। कोरोना के नाम पर यदि सरकार द्वारा बांटे जा रहे सामान में यह गड़बड़ियां हैं तो इसकी गहरी छानबीन होनी चाहिये और ऐसे लोगों को कड़ी सजा मिलनी चाहिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *