Sunday, May 19, 2024
Latest:
उत्तराखंड

चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने कांग्रेसी नेता से किया वादा ! कांग्रेस की सरकार आते ही मुस्लिम यूनिवर्सिटी का होगा निर्माण

देहरादून: राजनीति में हर बयान के कई मायने होते है। फिर मौसम चुनावी है तो मुंह से निकला बयान दूर तलक जाना भी तय है। चुनाव के दौरान उत्तराखंड प्रदेश में कभी जोड़ तोड़ की राजनीति और कभी हिन्दू मुस्लिम वोट बैंक की राजनीति नजर आ रही है। अब एक बयान देवभूमि उत्तराखंड की सियासी फिजाओं में तैर रहा है। ये बयान अकील अहमद का है, जो कि सहसपुर के रहने वाले हैं और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भी है। बीजेपी ने अपने आधिकारिक पेज पर अकील अहमद को कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने का लेटर भी अपलोड किया है।

साथ ही उनका एक बयान भी सोशल मीडिया पेज पर डाला है। इसमें अकील अहमद कह रहे हैं कि “हरीश रावत ने उनसे वादा किया है कि उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी की स्थापना होगी। अकील अहमद कह रहे हैं कि उनकी हरीश रावत से समझौता इसी बात पर हुआ है कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनेगी। जिसमें मुस्लिम बच्चे पढ़ सकें और शिक्षित हो सकें। आगे अकील अहमद कह रहे हैं कि हरीश रावत ने उनसे कहा है कि अगर वो मुख्यमंत्री बनते हैं, तो सारे काम होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *