Sunday, April 28, 2024
Latest:
उत्तराखंड

एसटीएफ की कार्यवाही पर उपनेता प्रतिपक्ष भुवन कापड़ी ने की तारीफ़, सरकार से मांग जल्द छिपे चेहरों को भी एसटीएफ करे बेनकाब

UKSSSC की ओर से दिसम्बर 2021 में आयोजित स्नातक स्तर की परीक्षा में हुई अनियमितता/गड़बड़ी के सम्बन्ध मे मुख्यमंत्री निर्देशानुसार अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड द्वारा मुकदमा पंजीकृत कराते हुए एसटीएफ को विवेचना सौंपी गई थी। इस मामले में एसटीएफ ने छह आरोपी गिरफ्तार कर उनके पास से 37.10 लाख रुपये भी बरामद किए हैं। डीजीपी ने इस जल्द खुलासे के लिए एसटीएफ की पीठ थपथपाई है। वहीं उपनेता भुवन कापड़ी ने खुलासे को लेकर सरकार की तारीफ की है।

भुवन कापड़ी ने साथ में सरकार से सवाल करते हुए कहा है कि सरकार ने विपक्ष की मांग पर तत्काल कार्यवाही करते हुए 06 लोगो को गिरफ्तार किया है। लेकिन वहीं इन गिरफ्तारियों के बाद हम सरकार से मांग करते है कि असली दोषियों को भी जल्द सलाखों के पीछे भेजा जाए। एसटीएफ ने जिन लोगो को पकड़ा उनसे जानकारी जुटाकर असली चेहरों को भी सरकार जल्द बेनकाब करें। जो अभी भी परदे के पीछे छिपे है। अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो दोबारा से विपक्ष को इसके लिए लड़ाई लड़नी होगी, जिसके लिए हम पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *