Thursday, May 23, 2024
Latest:
उत्तराखंडदेश

कांग्रेस का प्रदर्शन, भाजपा की निंदा

देहरादून- JEE और नीट परीक्षा के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन की भाजपा ने निंदा करते हुए कहा है आज कांग्रेस का केंद्र से लेकर उत्तराखंड तक का नेतृत्व पूरी तरह भ्रम व असमंजस की स्थिति में है।
भारतीय जनता पार्टी उत्तराखंड के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि आज कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व से लेकर उत्तराखंड का प्रदेश नेतृत्व हर मसले और मुद्दे पर असमंजस की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि जब देश के अंदर लॉकडाउन लगाया जा रहा था, तो पूरी कांग्रेस इस निर्णय पर प्रश्नचिन्ह लगा रही थी।
आज जब सरकार की ओर से अनलॉक किया गया तो फिर से कॉग्रेस सवाल खड़े कर यह साबित कर रही है कि वो पूरी तरह से असमंजस की स्थिति में है। कांग्रेस नेताओं को यह समझ नहीं आ रहा है कि क्या करना चाहिए ? अब जब धीरे-धीरे लोग केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए अपने कामों की ओर लौट रहे हैं, तो कांग्रेस एक बार फिर से केंद्र व प्रदेश सरकार के निर्णय पर सवाल खड़े कर रही है।


उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि जेईई व नीट की परीक्षा का विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार किसी भी स्थिति में देश व प्रदेश के बच्चों के भविष्य के साथ कोताही नहीं चाहती है। पूरे देश और प्रदेश के युवा इन परीक्षाओं के लिए लंबी और गहन तैयारी करते हैं। कोचिंग लेते हैं। युवाओं का साल खराब न हो, इसलिए सरकार ने डब्ल्यूएचओ की गाइडलाइन के अनुसार बच्चों के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाया है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस केवल विरोध तक सिमट गई है। कांग्रेस को सकारात्मक और नकारात्मक की समझ भी नहीं रह गई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम केवल अच्छे कामों को विरोध करना रह गया है। यह उसके पतन को और तेज कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *