Tuesday, February 27, 2024
Latest:
उत्तराखंड

कांग्रेस का धरना, भगत का आरोप

देहरादून-  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कांग्रेस के धरने प्रदर्शन पर जमकर निशाना साधा है। भगत का कहना है कि आज कल कांग्रेस नेता जिस प्रकार बिन बात के बयान बाज़ी करते हैं और कोरोना काल में धरना देते हैं उसके पीछे कांग्रेस सरकार के समय के घोटालों को लेकर उनकी बेचैनी है और वे जनता का ध्यान हटाने के लिए ये हरकते करते रहते हैं ।साथ ही प्रदेश में कोरोना को लेकर उनकी बयानबाज़ी भी अनर्गल है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशी धर भगत ने कांग्रेस नेताओं की बयान बाज़ी व धरनों पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता एक ओर अपने अंदरूनी झगड़ों में परेशान हैं और दूसरी ओर कांग्रेस सरकार के समय के घोटालों को लेकर बेचैनी महसूस कर रहे हैं। इन बातों से जनता का ध्यान हटाने व अपने अस्तित्व को बचाने के लिए वे राज्य की भाजपा सरकार व संगठन के ख़िलाफ़ कुछ न कुछ बोलने व कुछ करने की जुगत में रहते हैं।

भगत ने कहा कि कांग्रेस का कोई नेता घोटालों के बारे में नहीं बोलता। क्योंकि उन्हें पता है कि घोटालों का मतलब कांग्रेस है और हर घोटाले के साथ कांग्रेस नेताओं का नाम जुड़ा है।
इन घोटालों में चावल घोटाला हो या कोई और घोटाला ,कांग्रेस नेताओं के लिए जवाब देना मुश्किल हो गया है। इसलिए वे घोटालों पर चुप्पी धारण किए हुए हैं।
भगत ने कहा कि इस समय कोरोना काल में कांग्रेस नेताओं ने एक और काम पकड़ा हुआ है और वह है कोरोना के नियमों का उल्लंघन करना, सड़कों पर आ जाना और जब उनके ख़िलाफ़ मुक़दमा दर्ज हो जाए तो शोर मचाना ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता प्रदेश में कोरोना को लेकर भी कई बार अजीब बयान देते हैं। उत्तराखंड जहाँ कोरोना की स्थिति अन्य राज्यों से कहीं बेहतर है और टेस्टिंग बढ़ने के साथ केस बढ़ना विश्वव्यापी स्थिति है में कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई में कांग्रेस नेताओं द्वारा सहयोग के स्थान पर बाधा डालना साफ़ करता है कि वे कितने बौखलाए हुए हैं।जबकि कांग्रेस शासित राज्यों व ग़ैर भाजपा राज्यों की हालत ख़राब है।
भगत ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को यह अनुभव नहीं हो रहा कि उनके कार्य उनके ही ख़िलाफ़ जा रहे हैं। जहाँ राष्ट्रीय स्तर से ले कर व प्रदेश स्तर तक जनता भाजपा नेतृत्व व सरकारों की तारीफ़ कर रही है वहीं कांग्रेस की छवि खलनायक की बन गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *