Wednesday, February 28, 2024
Latest:
उत्तराखंड

24 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत का quick action, न्यूज़ पोर्टल पत्रकारों की जायज़ माँगो पर तत्काल आदेश किया जारी

देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कुछ ही दिनों में अपनी कार्यशैली के बदौलत अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जनहित के निर्णयों पर जिस तरह से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत फैसले ले रहे हैं उससे उनकी लोकप्रियता का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। अफसरशाही में जहां कड़क औऱ तेजतर्रार मुख्यमंत्री को लेकर दहशत है वहीं आम जनता की सौम्य, सरल, साफ छवि के मुख्यमंत्री से उम्मीदें भी लगातार बढ़ रही हैं। न्यूज़ पोर्टल्स पत्रकारों ने भी जब अपनी जायज मागों को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की तो, माँगों पर चर्चा करने के कुछ घण्टों में इस पर निर्णय कर मुख्यमंत्री ने न्यूज़ पोर्टल्स पत्रकारों को बड़ी राहत दी है।

आज न्यूज़ पोर्टल्स से जुड़े प्रदेशभर के पत्रकारों ने वरिष्ठ पत्रकार मनोज ईष्टवाल जी औऱ पंकज पँवार जी के नेतृत्व में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात कर आभार व्यक्त करते हुए उन्हें पुष्प गुच्छ व शाल ओढ़ाकर सम्मान दिया।

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा विगत दिन सूचना महानिदेशालय को निर्देश देकर प्रदेश भर के न्यूज़ पोर्टल्स द्वारा जमा होने होने वाली जमानत राशि रुपये 25 हजार से घटाकर रुपये 10 हजार व निविदा की अंतिम तिथि 19 मार्च से 23 मार्च किया गया है। यह फैसला प्रदेश भर के पत्रकारों के लिए बड़ी आर्थिक राहत देने वाला है।

आज सभी पत्रकारों ने उपरोक्त फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया है। मुख्यमंत्री ने पत्रकारों की अन्य मांगों पर जल्द सकारात्मक कार्रवाई का आश्वाशन दिया है।

*विश्वास डोभाल ने किया पत्रकारों व मुख्यमंत्री के बीच सेतु का काम*

पत्रकारों ने इस मौके पर भाजपा युवा नेता विश्वास डोभाल का भी आभार जताया। विश्वास डोभाल के विशेष प्रयासों से पत्रकारों की समस्याओं का समाधान जल्द हो पाया। विश्वास डोभाल ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत और न्यूज़ पोर्टल पत्रकारों के बीच सेतु का काम किया। विश्वास डोभाल ने कहा वह हमेशा पत्रकारों के साथ हैं। उनकी समस्याओं के समाधान को लेकर प्रयासरत रहते हैं। मुख्यमंत्री पत्रकार हितों को लेकर प्राथमिकता के आधार पर कार्य कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *