Saturday, May 18, 2024
Latest:
उत्तराखंड

हरेला लोकपर्व के मौके पर BJYM का महाअभियान, शहीदों के नाम पर लगाए 600 से ज्यादा पौधे

भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर देहरादून के अध्यक्ष अंशुल चावला एवं प्रदेश उपाधयक्ष एवं महानगर प्रभारी डॉ नीरज पंत के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा हरेला लोक पर्व के पावन अवसर पर खेरी मान सिंह बाई पास पर 600 पेड़ लगाए गए और सभी वृक्षों को शहीदों के नाम समर्पित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी एवं क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ उपस्थित रहे। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सर्व प्रथम उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को हरेला लोक पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दी साथ ही मंत्री ने कहा कि आज जो भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर देहरादून के कार्यकर्ताओं द्वारा वृक्षारोपण का कार्यक्रम आयोजित किया गया और सभी वृक्षों को शहीदों के नाम समर्पित किया गया यह बहुत ही सराहनीय कार्य है। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं और आशा करते हैं कि भविष्य में भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता ऐसे ही सराहनीय कार्य करते रहगें और पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे।

वृक्षारोपण कार्यक्रम के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक उमेश शर्मा काऊ ने कहा कि युवा मोर्चा द्वारा हरेला लोक पर्व के पावन अवसर पर 600 पेड़ जो लगाए गए हैं उसके युवा मोर्चा के सभी पदाधकारियों को मेरी ओर से बधाई एवं शुभकामनाएं और साथ ही विधायक ने कहा कि युवाओं को हर शुभ अवसर पर एक वृक्ष अवश्य लगाना चाहिए।

साथ ही वृक्षारोपण कार्यक्रम के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर देहरादून के अध्यक्ष अंशुल चावला ने अपने महानगर के सभी पदाधकारियों को और सभी मंडलों के पदाधकारियों को कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ताओं ने 16 जुलाई से और आज तक प्रत्येक मंडल के प्रत्येक वार्ड में वृक्षारोपण के कार्यक्रम आयोजित किए गए उसके लिए भी सभी कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। साथ उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी युवा मोर्चा के कार्यक्ताओं को पार्टी द्वारा जो कार्यक्रम दिए जाएंगे उन सभी कार्यक्रम को युवा मोर्चा सफल बनाने का प्रयास करेगा।

कार्यक्रम में कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री आदित्य चौहान,महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट, महानगर महामंत्री रतन सिंह चौहान,लच्छू गुप्ता,सिद्धार्थ अग्रवाल जी,विपुल मैंदोली,आशीष रावत,विवेक जैन,अर्चित डावार, भावना चौधरी,शंकर रावत, कुलदीप पंत , मनीष रावत, शुभम जैन, अक्षय जैन,सौरभ नौडियाल, तरुण जैन, मनोज गुनियाल, साक्षी शंकर, राहुल चौहान, पुष्कर चौहान, राजकुमार तिवारी, आशीष शर्मा, दीपक रावत, शुभम नेगी, अभिषेक शर्मा, ऋषभ पाल, नवीन पोखरियाल, सन्नी यादव, सोनू सिंह सरदार सोहन रौतेला आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *