Tuesday, February 27, 2024
Latest:
उत्तराखंड

भाजपा प्रवक्ता बिपिन कैंथोला का कांग्रेस को करार जवाब, उत्तराखंड में कराए गये विकास कार्यों की बदौलत फिर प्रचण्ड बहुमत से सरकार बनाएगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कहा कि अपने लगभग 4 वर्षों के कराए गए विकास कार्यों की बदौलत उत्तराखंड में भाजपा प्रचंड जीत के साथ फिर से सरकार बनाएगी। कैंथोला ने कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार ने अभूतपूर्व विकास कार्य कराए हैं। इन्हीं कामों और उपलब्धियों से उत्तराखंड की जनता का भाजपा में दिन-प्रतिदिन भरोसा और मजबूत हुआ है। उंन्होने कहा कि आज प्रदेश में आलवेदर रोड जैसी महत्वकांक्षी परियोजना चल रही है। पहाड़ में पहाड़वासियों का सपना था कि पहाड़ों पर ट्रेन पहुंचे। आज कर्णप्रयाग रेल परियोजना पर तेजी से काम हो रहा है। सरकार चारों धामों को ट्रेन से जोड़ने की दिशा में तेजी से काम कर रही है। गंगोत्री-यमुनोत्री के बाद अब बद्री-केदार धाम को भी ट्रेन से जोड़ने का सर्वे पूरा कर रेलवे बोर्ड को भेजा जा चुका है।

उन्होंने आज प्रदेश में हर गांव को सड़क से जोड़ा गया है। हर घर नल योजना पर तेजी से काम चल रहा है। लोगों को एक रुपये में कनेक्शन दिया जा रहा है। अटल आयुष्मान योजना से राज्य के हर परिवार को जोड़ा गया है। कैंथोला ने कहा कि प्रदेश में अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं से राज्य के लोगों को सीधे लाभ पहुंचाने का काम प्रदेश की सरकार ने किया है। कैंथोला ने कहा कि कांग्रेस के आला नेता उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार के विकास कार्यों को देखकर बौखला गए है। जिस कारण वो सोशल मीडिया में लड़कर जनता को गुमराह कर रहे हैं। आज उंन्होने कांग्रेस के राजभवन कूच पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह साबित हो गया है कि कांग्रेस को अब संवैधानिक संस्थाओं पर भरोसा नहीं रहा है। वह आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते-करते देश की संवैधानिक संस्थाओं का ही विरोध करने लगी है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला ने कांग्रेस के अंदरूनी घमासान पर चुटकी भरे अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 2017 के चुनाव में अपना अस्तित्व गंवाकर 11 सीटों पर सिमट चुकी कांग्रेस अपनी लाइन भटक चुकी है। वहां आज नेताओं को केवल मुख्यमंत्री के चेहरे की होड़ में शामिल होने का काम रह गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *