Sunday, May 19, 2024
Latest:
उत्तराखंड

यमुनोत्री से भाजपा के सिटिंग विधायक केदार सिंह रावत का विरोध, भाजपा प्रदेश कार्यालय में विधायक के विरोध में धरना प्रदर्शन

उत्तराखंड प्रदेश में 14 फरवरी को मतदान होना है। जिसके मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां दमखम से तैयारियों में जुटी हुई है। इसी क्रम में राजनीतिक पार्टियां उम्मीदवारों के नाम को भी फाइनल करने की कवायद में जुटी हुई है। चर्चाएं हैं कि आज या कल, प्रदेश की दोनों मुख्य पार्टियां भाजपा और कांग्रेस अपने उम्मीदवारों के लिस्ट को जारी कर देगी। उम्मीदवारों की लिस्ट जारी होने से पहले ही भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है।

आज भाजपा मुख्यालय में यमुनोत्री विधानसभा सीट से आए तमाम भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिटिंग विधायक केदार रावत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही किसी और मूल कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाने की मांग की है। आपको बता दे कि बीते दिन अपने विधानसभा क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क करने गए यमुनोत्री विधायक केदार रावत को जनता का काफी विरोध झेलना पड़ा था और उस दौरान विधायक अपनी इज्जत बचाते हुए वहां से रफूचक्कर हो गए थे। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं अब बीजेपी प्रदेश कार्यालय में टिकट फाइनल होने से पहले ही यमुनोत्री क्षेत्र के कार्यकर्ताओ ने केदार सिंह रावत का विरोध शुरू कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *