Sunday, March 3, 2024
Latest:
उत्तराखंडदेश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत के बयान से सकते में राष्ट्रीय नेतृत्व, मुख्यमंत्री को सौंपा गया damage control का ज़िम्मा, Congress ने फूंक डाले प्रदेश अध्यक्ष के पुतले

नेता प्रतिपक्ष डॉ.इंदिरा हृदयेश पर उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की अमर्यादित भाषा की जानकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.जेपी नड्डा तक पहुँचने की बात सामने आ रही है। भाजपा संगठन के विश्वसनीय सूत्रों की माने तो भगत के बयान वाला वीडियो मंगलवार की रात को ही राष्ट्रीय नेताओं के माध्यम से नड्डा के पास भी पहुंच चुका था। जिसके बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने तुरंत एक्शन लेते हुए पूरे मामले को संभालने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को जिम्मेदारी सौंपी। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने देर रात में ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष से माफी माँगी और इस मामले को काफी हद तक संभाल भी लिया है।

वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने भी वीडियो संदेश जारी कर नेता प्रतिपक्ष के प्रति कहे गए शब्दों के लिए खेद प्रकट किया और शब्दों को वापस लेने की बात कही है। हालांकि वीडियो संदेश जारी करने से पहले उन्होंने ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश जी प्रदेश की सम्मानित नेता हैं और चुनावी क्षेत्र एक होने के कारण नोकझोंक होना स्वाभाविक है। उन्हें व्यक्तिगत क्षति पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था, अगर उन्हें क्षति पहुंची है तो मैं अपना बयान सम्मानपूर्वक वापस लेता हूं, लेकिन इसमें उन्होंने खेद प्रकट नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *