Friday, April 26, 2024
Latest:
उत्तराखंड

सरकार के नियमो की धज्जियाँ उड़ाते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत, क्या होगा मुक़दमा दर्ज ???

उत्तराखंड सरकार ने कोरोना महामारी को रोकने के लिए प्रदेश में मास्क को लगाना अनिवार्य किया है। खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत अपने कार्यक्रमों और सरकारी बैठकों में मास्क लगाने के साथ ही सोशल डिसटेंसिंग का भी पालन करते नज़र आते है।

लेकिन वहीं गौर से इन तस्वीरों को देखिए, जिसमें उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत के चेहरे पर ना तो मास्क है और ना ही अन्य लोगों के साथ यहाँ पर सोशल डिसटेंसिंग का पालन किया जा रहा है। रोज़ाना मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस को नियमो का पाठ पढ़ाने वाले बंसीधर भगत खुद अपनी ही सरकार के नियमो की खुलेआम धज्जियाँ उड़ा रहे है। वो भी तब जब भाजपा संगठन के महामंत्री से लेकर ज़िलाध्यक्ष समेत कई नेता कोरोना संक्रमित पाए गए है। वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत भीड़ के बीच गले में antivirus डालकर अपने को किसी देवदूत से कम नहीं समझ रहे है। जैसे कोरोना इनको छूने से पहले अनुमति का इंतज़ार करेगा। शायद भाजपा अध्यक्ष को यह जानकारी नहीं है कि जिस क़ोरोना ने अमिताभ बच्चन, शिवराज सिंह चौहान जैसे दिग्गजों को नहीं छोड़ा, यहाँ तो प्रदेश अध्यक्ष भाजपा बंसीधर भगत खुद कोरोना संक्रमण को आमंत्रण देने का काम कर रहे है। ऐसे में क्या इन पर मुक़दमा दर्ज नहीं होना चाहिए ???

कांग्रेस के नेता अगर कांग्रेस भवन के दरवाज़े पर भी खड़े होकर विरोध प्रदर्शन करते हैं तो उन पर मुक़दमे दर्ज होते है। फिर चाहे प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह हों, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत या फिर कांग्रेस की छात्र इकाई NSUI सभी पर हाल के दिनो में मुक़दमा दर्ज हो चुका है। दूसरी तरफ़ भाजपा अध्यक्ष बंसीधर भगत फ़िल्म का मुहूर्त शॉर्ट दे रहे है। जिसमें नियमो को खुलेआम तार तार किया जा रहा है। जबकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संगठन के साथ प्रदेश की आम जनता के भी रोल मॉडल बनकर सामने आने चाहिए थे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की तस्वीर सामने आने के बाद कांग्रेस ने भी मोर्चा खोल दिया है। साथ ही सोशल मीडिया में भाजपा अध्यक्ष की तस्वीर पोस्ट कर सरकार से कार्यवाही की माँग की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *