उत्तराखंड

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत भूले मर्यादा, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रिदेश हुई नाराज़, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आधी रात को ट्वीट कर माँगी माफ़ी

उत्तराखंड में ऐसा पहली बार देखने को मिला है जब अपनी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के अमर्यादित बयान के लिए सत्ता के मुख्यमंत्री को विपक्षी दल के नेता से माफी मांगनी पड़ी हो। मंगलवार को नैनीताल जिले के भीमताल विधानसभा में कार्यकर्ताओं के बीच भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा ह्रदयेश के लिए अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। जिसके बाद सियासी हलकों में भूचाल आ गया हर जगह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान की कड़ी आलोचना होने लगी।

वही इस पूरे मामले में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए ट्वीट कर कहा है कि वह अत्यंत दुखी हैं उन्होंने इस घटनाक्रम पर लिखा है कि वह व्यक्तिगत रूप से इंदिरा हृदयेश व उन सभी से क्षमा चाहते हैं जो इस घटना से दुखी हैं मुख्यमंत्री ने कहा कि वह स्वयं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश से बात कर पुनः शमा याचना करेंगे, रात 12:30 बजे मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर इंदिरा हृदयेश  माफी मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *