Monday, May 27, 2024
Latest:
उत्तराखंडदेश

आम आदमी पार्टी का कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय पर गम्भीर आरोप, अडानी और अंबानी के दलाल हैं अरविंद पांडे,किसानों का अपमान नहीं करेंगे किसी कीमत पर बर्दाश्त – दिनेश मोहनिया,आप प्रदेश प्रभारी

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे को अंबानी और अडानी का दलाल बताया है । दिनेश मोहनिया ने कहा कि अरविंद पांडे ने अपने 200 से 300 कार्यकर्ताओं को इकट्ठा कर उन्हें किसान का रुप देकर उन्हें केन्द्रीय कृषि मंत्री से मिलाया। उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ताओं को किसान बताकर अरविंद पांडे ने पूरे किसानों का अपमान किया है। अगर बिलों में कोई खामियां नहीं हैं ,तो क्यों एमैंडमैंट की बात की जा रही है। उन्होेंने बीजेपी के नेताओं और आईटी सेल को भी आडे हाथों लेते हुए कहा कि ये तमाम लोग किसानों को या तो उग्रवादी कह रहे हैं या फिर किसानों को खालिस्तानी कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि असली गद्दार अरविंद पांडे जैसे लोग हैं और असली देशद्रोही भी वो लोग हैं जो , किसानों को बदनाम करके आपस में लड़ने की साजिश रच रहे हैं । किसान आंदोलन में 80 साल के बुजुर्ग किसान भी प्रदर्शन कर रहे हैं जो भूखे प्यासे अपनी मांगों को लेकर धरना दे रहे हैं। इसलिए अरविंद पांडे सभी किसानों के गुनहगार हैं ,और उन्हें सबसे पहले इस कृत्य के लिए अरविंद पांडे को सजा मिलनी चाहिए।

उत्तराखंड के बीजेपी नेता कितना झूठ बोलते और परोसते हैं ये किसी से छिपा नहीं है। अब एक और बडा झूठ बीजेपी के एक वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडे का सामने आया है। बीते दिनों अरविंद पांडे अपने कुछ समर्थकों को किसान नेता और किसान बताकर केंद्रीय कृषि मंत्री से मिलने दिल्ली पहुंचे थे। लेकिन ये साफ हो गया है कि जिन लोगों को वो दिल्ली ले गए थे उन्हें झूठ बोलकर दिल्ली ले जाया गया जिन्होंने गदरपुर के अंतर्गत दिनेशपुर श्री गुरुद्वारा साहिब में महापंचायत के दौरान सभी पदाधिकारियों के सामने मांफी मांगी। बीते दिनों स्थानीय विधायक अरविंद पांडे द्वारा कुछ काश्तकारों को धोखे से दिल्ली ले जाने का मामला प्रकाश में आया था। मंत्री अरविंद पांडे ने तमाम लोगों को किसान बताते हुए उन्हें दिल्ली ले जाकर केन्द्रीय कृषि मंत्री से मिलवाया था और इन तमाम लोगों ने कृषि बिलों का समर्थन किया था। इसी बात को लेकर श्री गुरुद्वारा साहिब में महापंचायत बुलाई गई । इस महापंचायत में उन किसानों ने पंचायत में माफी मांगते हुए कहा की हम लोग पहले भी किसानों के साथ थे और आज भी हंैं। इन लोगों ने मंत्री अरविंद पांडे पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मंत्री अरविंद पांडे ने उनसे झूठ बोला और उन्हें गुमराह करके दिल्ली ले जाया गया। मंत्री अरविंद पांडे का झूठ तब और भी ज्यादा पुख्ता हो गया जब भीड़ बढ़ाने के लिए ऐसे किसान नेताओं को अरविंद पांडे दिल्ली ले गए जो व्यक्ति जन्म से ही न तो बोल सकते हैं और न ही सुन सकते हैं । ऐसे ना जाने कितने लोग थे जिन्हें गुमराह करके अरविंद पांडे द्वारा झूठ बोलकर दिल्ली ले जाया गया जिससे अब किसानों में उनके प्रति और ज्यादा नाराजगी बढ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *