Friday, April 26, 2024
Latest:
लाइफ स्टाइल

गर्मियों के फंक्शन के लिए बेहद कंफर्टेबल हैं ये 5 आउटफिट्स

गर्मियों के फंक्शन के लिए बेहद कंफर्टेबल हैं ये 5 आउटफिट्स

फैमिली फंक्शन हो या कोई फॉर्मल इवेंट आउटफिट्स के इन ऑप्शन्स को चुनकर आप नजर आ सकती हैं सबसे स्टाइलिश। जो काफी कंफर्टेबल भी हैं।
हर बार फंक्शन में अलग नजर आने के लिए क्या पहने जिसमें आप स्टाइलिश भी नजर आएं और वो ट्रेंडी भी लगे तो एक नजर डालें यहां दिए गए आउटफिट्स पर। ये आउटफिट्स स्टाइल और कम्फर्ट दोनों में मामलों में हैं बेस्ट।

1. सेपरेट्स
इंडियन वेयर में सूट तो आपने कई बार पहना होगा, इस बार जरा हटकर सेपरेट्स का इस्तेमाल करें। लुक में जरा स्टाइल एड करने के लिए घेरे वाली लॉन्ग जैकेट को सेपरेट्स और क्रॉप टॉप के साथ टीमअप करें, जिससे यह अनारकली का लुक देगा लेकिन थोड़े अलग अंदाज में। शीयर, लेस जैसे अलग-अलग स्टाइल वाले जैकेट्स पूरे लुक को बना देंगे अलग। इसके साथ झुमके, जर्मन सिल्वर जूलरी पहनकर कम्प्लीट करें अपना लुक।

2. मॉडर्न गाउन
वेस्टर्न परिधान भारतीय उत्सवों में कम ही पहने जाते हैं। लेकिन अब शादी-ब्याह में दुल्हन ही नहीं, उनकी बहन और फ्रेंड्स भी इस आउटफिट के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। कुछ डिफरेंट नजर आना चाहती हैं तो गाउन ट्राई कर सकती हैं। ऑफ शोल्डर, कोल्ड शोल्डर जैसे अलग-अलग पैटर्न वाले गाउन फैमिली फंक्शन से लेकर और भी कई दूसरे तरह के फंक्शन के लिए है परफेक्ट ऑप्शन। इसके साथ मैचिंग हाई हील्स और क्लच आपकी पर्सनैलिटी में चार चांद लगा देंगे।

3. लहंगा स्कर्ट
लहंगा स्कर्ट जितनी स्टाइलिश दिखती है, पहनने में भी यह उतनी ही आरामदायक होती है। इस बार के फंक्शन में लहंगा स्कर्ट लुक ट्राई करें। इसे आप क्रॉप टॉप, शॉर्ट कुर्ती, पेप्लम टॉप के साथ पहन सकती हैं। ज्यादा हैवी एक्सेसरीज के इस्तेमाल से बचें और बन पाएं हर किसी की अटेंशन।

4. एवरग्रीन साड़ी
साड़ी का फैशन कभी आउट नहीं होता और इसे पहनकर हर कद-काठी की स्त्री का रूप मनभावन लगता है। चिकन की व्हाइट साड़ी के साथ कंट्रास्ट करते हुए एमरल्ड झुमके लुक को क्लासिक बनाने के लिए काफी हैं। इसके साथ मैचिंग पोटली बैग और स्टिलेटोस आपके स्पेशल दिन को और भी शानदार बना देंगे।

5. अनारकली
हालांकि अनारकली का ऑप्शन नया नहीं है लेकिन नीलेंथ की जगह फ्लोर लेंथ वाली अनारकली चुनें। दुपट्टे में एक्सपेरिमेंट करें। ब्रोकेड, फुलकारी, शिफॉन और बनारसी दुपट्टे के साथ अनारकली में लुक बहुत ही क्लासी लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *