Monday, May 27, 2024
Latest:
उत्तराखंड

उत्तराखंड में 25 कोरोना संक्रमित मिले, मरीजों की संख्या हुई 2127

उत्तराखंड में 25 कोरोना संक्रमित मिले, मरीजों की संख्या हुई 2127

देहरादून। स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार शुक्रवार को अल्मोड़ा में 11, देहरादून में चार, हरिद्वार में सात और टिहरी में तीन कोरोना संक्रमित मिले हैं।

इन्हें मिलाकर प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 2127 हो गई है। बता दें कि 1423 मरीज ठीक हो चुके हैं। फिलहाल 663 केस एक्टिव हैं। उत्तराखंड में गुरुवार को प्रदेश में 80 कोरोना संक्रमित मिले थे।

मालिनी और जिला परिषद मार्केट कल तक बंद
कोटद्वार में मालिनी मार्केट और जिला परिषद मार्केट अब शनिवार 20 जून तक बंद रहेंगे। व्यापारी के परिवार के पांच लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद बाजार बंद रहने की अवधि बढ़ाई गई है। यहां व्यापारी परिवार की तीन दुकानें हैं।

इससे पूर्व गुरुवार की सुबह व्यापारी तीन दिन से बंद दुकानें खोलने के लिए पहुंचे। लेकिन पुलिस ने प्रशासन के आदेश बताते हुए उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी। लिहाजा, चैथे दिन भी मालिनी और जिला परिषद बाजार में सन्नाटा पसरा रहा।

एसडीएम योगेश मेहरा ने बताया कि पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर संक्रमण को फैलने से बचाने के लिए एहतियात के तौर पर 20 जून तक मालिनी मार्केट और जिला परिषद मार्केट को बंद करने का निर्णय लिया गया है। इसके बाद आगे फैसला लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *