उत्तराखंड

बड़ी ख़बर: सृष्टि गोस्वामी बनी उत्तराखंड की मुख्यमंत्री, 24 जनवरी को सम्भालेंगी मुख्यमंत्री पद की कमान, पहली बैठक में 12 विभागों के मुख्य अधिकारी देंगे प्रेज़ेंटेशन

उत्तराखंड राज्य से बड़ी ख़बर सामने आइ है जहाँ 24 जनवरी को कुमारी सृष्टि गोस्वामी मुख्यमंत्री पद की कमान सम्भालेंगी। पूरे कार्यक्रम को लेकर विधानसभा उत्तराखंड में तैयारी तेज़ी से चल रही है। साथी ही नवनियुक्त मुख्यमंत्री की पहली समीक्षा बैठक में प्रेज़ेंटेशन के लिए 12 विभागों के अधिकारियों को आदेश जारी किए गए है।

जीहाँ, यह सब कुछ कोई सपना नहीं है बल्कि 24 जनवरी को बालिका दिवस के मौक़े पर उत्तराखंड बाल विधानसभा की बाल मुख्यमंत्री कुमारी सृष्टि गोस्वामी को एक दिन का मुख्यमंत्री बनाने के निर्देश खुद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किए है। साथ ही उत्तराखंड सरकार की विभिन्न विभागों में चल रही 12 योजनाओं को बाल मुख्यमंत्री के सामने प्रेज़ेंटेशन के तौर पर दिखाने के आदेश विभागों के अधिकारियों, जिन्हें बक़ायदा नोडल अधिकारी नियुक्त करते हुए जारी किए है। पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा उत्तराखंड बाल संरक्षण आयोग की तरफ़ से तैयार की जा रही है। उत्तराखंड विधानसभा के कक्ष संख्या 120 में 24 जनवरी को समीक्षा बैठक का आयोजन किया जाएगा। जहाँ पर बाल मुख्यमंत्री कुमारी सृष्टि गोस्वामी 12 बजे से 03 बजे तक तमाम विभागों की समीक्षा करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *