Sunday, July 14, 2024
Latest:
उत्तराखंड

प्रभारी मंत्री गणेश जोशी ने किया टीकाकरण केन्द्र का निरीक्षण, कहा- 5.89 लाख लोगों का हुआ है अब तक टीकाकरण : कोविड प्रभारी मंत्री

देहरादून, सोमवार को जनपद के कोविड उपचार व्यवस्थाओं के प्रभारी मंत्री तथा सैनिक कल्याण, औद्योगिक विकास, एम0एस0एम0ई0 तथा खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून के राजपुर रोड़ स्थित एक होटल परिसर में आयोजित टीकाकरण केन्द्र का निरीक्षण किया। स्थानीय पार्षद भूपेन्द्र कठैत ने बताया कि आज के इस टीकाकरण में कुल 98 लोगों का टीकाकरण किया गया। पार्षद ने मंत्री को अवगत कराया कि 1977 एवं 1975 जन्मवर्ष के कारण कई लोगों को टीकाकरण में दिक्कत हो रही है। मंत्री ने जिले के टीकाकरण नोडल अधिकारी डा0 आदित्य को दूरभाष पर निर्देशित किया कि टीकाकरण स्थल पर जाकर इस समस्या का समाधान करें ताकि आमजन को दिक्कत न हो।

मंत्री ने टीकाकरण हो चुके व्यक्तियों से भी मुलाकात की और उनका हाल जाना। मंत्री ने बताया कि देहरादून में अब तक कुल टीकाकरण 5 लाख 89 हजार तीन सौ सत्रह लोगों का टीकाकरण हुआ है। जिसमें 45 वर्ष से ऊपर 494612 एवं 18 वर्ष से ऊपर 32602 लोगों का टीकाकरण हुआ है। साथ ही, 40908 फ्रंट लाईन वर्कस एवं 61195 हेल्थ केयर वर्कस का टीकाकरण हो चुका है। इस अवसर पर भाजपा मण्डल महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पार्षद भूपेन्द्र कठैत, कांता बर्थवाल, रवीन्द्र शर्मा, योगेश घाघट, मुकेश शर्मा, संजीव अरोड़ा, कमल रतन आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *