Sunday, July 14, 2024
Latest:
उत्तराखंड

CM तीरथ की कोटद्वार को बड़ी सौगात, हरक भी हुए CM तीरथ के मुरीद, कोटद्वार में जश्न का माहौल, लगे तीरथ-हरक जिंदाबाद के नारे

देहरादून । आज सचिवालय में हुई मंत्रिमंडल की बैठक में कोटद्वार में बनने वाले मेडिकल कॉलेज को 1 करोड़ की धनराशि टोकन मनी के रूप में स्वीकृत करने से सम्पूर्ण पर्वतीय क्षेत्रों के साथ साथ पूरे पौड़ी जनपद तथा कोटद्वारवासियों में छायी खुशी की लहर।

पौड़ी जनपद तथा कोटद्वारवासियों काफी लंबे समय से इस मेडिकल कॉलेज की राह देख रहे थे। वनमंत्री डॉ हरक सिंह रावत के अथक प्रयासों से आज पौड़ीवासियों तथा कोटद्वारवासियों के ये सपना साकार हो पाया है। मंत्री डॉ हरक सिंह रावत ने अपनी तथा सम्पूर्ण क्षेत्रवासियों की ओर से मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ह्रदय से आभार व्यक्त किया।

कोटद्वार में इन मेडिकल कॉलेज का निर्माण जल्द ही प्रारम्भ हो जाएगा। कोटद्वार में इस सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सालय (मेडिकल काॅलेज) के निर्माण से हरिद्वार, ऊधमसिंह नगर तथा देहरादून ही नही बल्कि गढवाल और कुमाऊ के पर्वतीय क्षेत्रों को भी इस चिकित्सा सुविधा का लाभ मिल पाएगा।

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के ओएसडी विनोद रावत ने कहा डॉ हरक सिंह रावत द्वारा सैदेव कोटद्वार तथा उत्तराखंड के विकास लिए जो कार्य किये जा रहे है वो निश्चित ही काबिले तारीफ है।

वही कोटद्वार में हरक समर्थकों व जनता को जैसे ही इस फैसले की जानकारी हुई चारों तरफ खुशी का माहौल हो गया। होली से पहले ही लोग होली खेलने लगे। लोगों को एक नई उम्मीद जगी है कि यह मेडिकल कॉलेज पहाड़ के लिए बड़ी संजीवनी साबित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *