Sunday, July 14, 2024
Latest:
उत्तराखंड

नौकरशाही को लेकर मुख्यमंत्री तीरथ का बड़ा बयान, राज्य में अधिकारी करें केवल आदेशों का पालन, जनता और ऊपर जवाब देना है मेरा काम- तीरथ

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अफसरों को साफ़ शब्दों में कहा कि वे केवल किताब पढ़े, मैं जनता का चेहरा पढ़ूंगा। सरकार को सिर्फ हर काम का रिजल्ट चाहिए। शासन से जो भी आदेश जारी किए जाते है उनका अक्षर-अक्षर पालन किया जाए। जिसके बाद प्रदेश की जनता को और दिल्ली में बैठने वालों को जवाब देने का काम मेरा है। भाजपा मुख्यालय में आयोजित नए प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत समारोह में सीएम तीरथ ने यह बात कही है। कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नौकरशाहों ने यदि किसी काम में अड़ंगा डालने की कोशिश की तो फिर अंजाम भी बुरा ही होगा। भाजपा आलाकमान ने प्रदेश के विकास के लिए मुझे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है जो बड़ी चुनौती भी है, क्योंकि एक साल बाद राज्य में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। केंद्र की मोदी सरकार ने उत्तराखंड को कई ड्रीम प्रोजेक्ट दिए हैं। त्रिवेंद्र रावत सरकार में भी दर्जनों अहम योजनाएं शुरू की गई। जिनको समय से धरातल पर उतारना बेहद ही ज़रूरी है।

भाजपा कार्यकर्ता केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को आम जन तक पहुंचाएं। इसमें किसी तरह की कंजूसी न करें। तीरथ ने कार्यकर्ताओं को कई संस्मरण भी सुनाए और कहा कि आज तो कार्यकर्ताओं के लिए अनुकूल माहौल है, लेकिन एक दौर में ऐसा कुछ नहीं था तो पुराने लोगों ने कैसे-कैसे करके पार्टी को यहां तक खड़ा किया होगा। कार्यकर्ताओं को इस पर भी मंथन करना होगा। अब वे गिनती के लोग पीछे हैं जिनके दम पर हम यहां पहुंचे, जबकि वैसे लोग आगे आ गए हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले विधानसभा चुनावों में पार्टी को 60 से ज्यादा सीटें जिताने के लिए मेहनत करने का आह्वान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *